जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ससुराल से घर वापस जा रहे प्रमोद की सड़क हादसे में मौत, आज होगा पोस्टमार्टम
शनिवार की सुबह भाजपा जिला मंत्री परमानन्द सिंह के सूचना पर धीना थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 
 

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के चखनिया गांव में शुक्रवार की देर शाम ससुराल से प्रमोद कुमार पैदल ही ट्रेन पकड़ने धीना स्टेशन पर जा रहा थे।अचानक धीना अमड़ा मार्ग पर बबुरा स्थित महाविद्यालय के समीप वाहन के चपेट में आने से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये थे। सूचना पर रिश्तेदारों ने गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए बरहनी अस्पताल में भर्ती कराया था।जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।


निलोई इटावा गांव निवासी 35 वर्षीय प्रमोद कुमार का धीना थाना क्षेत्र के चखनिया में सीताराम के बड़ी पुत्री मन्तरा से शादी हुआ है। बीते 9 जून को सीताराम के बड़े भाई कपिलदेव राम के तीसरी पुत्री रेखा का शादी कार्यक्रम था। ससुराल में शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए युवक 9 जून को चखनिया गांव आया था। जबकि 10 जून शुक्रवार की देर शाम युवक घर जाने के लिए पैदल ही चखनिया से ट्रेन पकड़ने के लिए धीना स्टेशन जा रहा था। अभी वह धीना अमड़ा मार्ग पर बबुरा स्थित अम्बिका प्रसाद डिग्री कालेज के समीप पहुंचा था कि वाहन के चपेट में आने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। 

सूचना पर लगभग रात में 9 बजे रिश्तेदारों ने युवक को इलाज के लिए बरहनी पीएचसी केंद्र पर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शनिवार की सुबह भाजपा जिला मंत्री परमानन्द सिंह के सूचना पर धीना थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

युवक की मौत की सूचना पर ससुराल में कोहराम मच गया। वहीं घटना की जानकारी मोबाइल से युवक परिजनों को दे दिया गया।

  

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*