जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाकपा माले और इंकलाबी नौजवान सभा ने किया सपोर्ट, 54वें भी जारी रहा धरना प्रदर्शन
सकलडीहा तहसील प्रशासन की मनमानी को लेकर भाकपा माले और इंकलाबी नौजवान सभा का आक्रोश जारी है। इसके लिए बाजार में शुक्रवार को धरना प्रदर्शन 54वें भी जारी रहा।
 

भाकपा माले और इंकलाबी नौजवान सभा का आक्रोश

धरना प्रदर्शन 54वें भी जारी

चंदौली जिले की सकलडीहा तहसील प्रशासन की मनमानी को लेकर भाकपा माले और इंकलाबी नौजवान सभा का आक्रोश जारी है। इसके लिए बाजार में शुक्रवार को धरना प्रदर्शन 54वें भी जारी रहा। इस दौरान भाकपा माले और लोक जन सम्मान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तहसील और जिला प्रशासन की अड़ियल रवैया को लेकर जिला व तहसील प्रशासन पर अपना गुस्सा दिखाया और दोषी तहसील कर्मियों के खिलाफ जांच कर मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए जोरदार प्रदर्शन भी किया।

धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए लोकजन सम्मान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ वीरेंद्र विश्वकर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में जनप्रतिनिधि से लेकर अधिकारी संवेदनहीन हो गये है। पिछले 54 दिनों से ताजपुर चक मार्ग की पैमाइश के दौरान किसान और पत्रकार पर फर्जी ढ़ग से मुकदमा दर्ज कर दिया गया। जिसे लेकर अनिश्चित कालीन धरना चल रहा है। एक बार भी जिले का कोई अधिकारी बात सुनने की जहमत तक नहीं उठाया। जबकि चंद दूरी पर तहसील मुख्यालय है। 

वहीं भाकपा माले नेता शशिकांत सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के प्रहरी गहरी नींद में है । उन्हें जगाने के लिए सकलडीहा के दो दर्जन गांव में जिला प्रशासन का पुतला दहन किया गया। इसके बाद भी अपने अड़ियल रवैया अपनाये हुए है। लेकिन भाकपा माले मांगे पूरा होने तक धरना प्रदर्शन को जारी रखेगा। अंत में वक्ताओं ने जिला प्रशासन से मामले की जांच कर दोषी तहसीलकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया। 

इस मौक पर रमेश राय, केशव राजभर, अमित कुमार सोनी, कुलदीप विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, राजकुमार विश्वकर्मा, कैलाश विश्वकर्मा, रोहित जायसवाल, विजय विश्वकर्मा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे। संचालन शशिकांत सिंह ने किया।