जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चहनियां बाजार में CO अनिरुद्ध सिंह के नेतृत्व में रूट मार्च, CRPF की टीम भी रही साथ
    चंदौली जिले में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा व शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस विभाग लगातार सक्रियता बरत रहा है।
 

चुनाव के पहले रुट मार्च

अपनी तैयारियों को धार दे रही है चंदौली जिले की पुलिस

अनिरुद्ध सिंह की अगुवाई में फ्लैग मार्च  

    चंदौली जिले में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा व शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस विभाग लगातार सक्रियता बरत रहा है। इसी क्रम में बुधवार को सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह के नेतृत्व में बलुआ थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, सकलडीहा इंस्पेक्टर विनोद मिश्र मय फोर्स व सीआरपीएफ टीम के साथ चहनियां बाजार में रूट मार्च कर व्यापारियों और आम जनता को सुरक्षा शान्ति का भरोसा दिया।

Route March in Chaniyan Bazar


 केन्द्रीय पुलिस बल व पुलिस टीम के साथ चहनियां बाजार सहित आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा शान्ति का सन्देश देने के लिए रूट मार्च निकालते हुए सीओ अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने के लिए चुनाव आयोग के संकल्प को साकार रूप देने के लिए हमारी पुलिस बल तत्पर है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए हमलोग लगातार रूट मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा शान्ति व दायित्व का बोध कराते रहेंगे।

Route March in Chaniyan Bazar


उन्होंने कहा कि चुनाव में खलल डालने वाले असमाजिक तत्वों पर कड़ी निगाहबानी की जा रही है। ऐसे लोगों को प्रतिबन्धित करके भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने का प्रयास किया जा रहा है। अराजक तत्व जो चुनाव को लालच, भय या अन्य किसी प्रकार से प्रभावित करने की कोशिश करते हुए पकड़े जायेंगे या सूचना मिलेगी उनकी कत्तई खैर नही होगी। 

Route March in Chaniyan Bazar


इस रूट मार्च के दौरान उन्होंने लोगों से शान्तिमय, निष्पक्ष चुनाव के लिए सामंजस्य व सहयोग स्थापित करने की अपील किया गया ।