जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
छतों पर चढ़कर खुद लाउडस्पीकर उतरवाते रहे सकलडीहा कोतवाल
  देश में हनुमान चालीसा और अजान को लेकर चल रही राजनीति में न्यायालय द्वारा लाउडस्पीकर उतरवाने के निर्देश के बाद सकलडीहा थाने के कोतवाल विनोद मिश्रा ने भी थाना क्षेत्र के कस्बा सहित अन्य गांवों से आधा दर्जन से अधिक मस्जिद एवं मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाने का कार्य किया
 
दर्जन से अधिक मस्जिद एवं मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाने का कार्य किया

  देश में हनुमान चालीसा और अजान को लेकर चल रही राजनीति में न्यायालय द्वारा लाउडस्पीकर उतरवाने के निर्देश के बाद सकलडीहा थाने के कोतवाल विनोद मिश्रा ने भी थाना क्षेत्र के कस्बा सहित अन्य गांवों से आधा दर्जन से अधिक मस्जिद एवं मंदिरों से लाउडस्पीकर उतरवाने का कार्य किया।

  बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष खुद ही छत के ऊपर पहुंचकर लाउडस्पीकर उतारने में जुट गए थे। न्यायालय और पुलिस अफसरों के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस काफी सक्रिय दिखाई दे रही थी।        

 आपको बता दें कि हनुमान चालीसा के पाठ और अजान को लेकर नई राजनीतिक जंग छिड़ गई है। जिसमें न्यायालय द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर नकेल कसने के लिए बिना अनुमति के बजाने वाले लाउडीस्पीकर को हटाने का कार्य चल रहा है। सकलडीहा कस्बा तथा थाना क्षेत्र के अन्य 8 जगहों से लाउडस्पीकर उतारने का कार्य किया गया, जिसमें थानाध्यक्ष ने खुद यह कार्य अपने हाथों से किया।