जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा तहसील के समाधान दिवस में केवल पांच मामलों का निस्तारण
44 लोगों ने अपनी समस्याओं को निस्तारित करने के लिए एडीएम के नेतृत्व में चल रहे समाधान दिवस के अवसर पर प्रार्थना पत्र दिया। इस दौरान अधिकतर मामले राजस्व से जुड़े रहे ।जिसमें जमीन का मामला विशेष कर रहा। पड़े प्रार्थना पत्रों में पांच प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही अपर जिलाधिकारी द्वारा निस्तारण करा दिया गया ।
 
समाधान दिवस के अवसर पर कुल 44 प्रार्थना पत्र पड़े जिसमें से मौके पर पांच का निस्तारण कर दिया गया

चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील में समाधान दिवस के अवसर पर कुल 44 प्रार्थना पत्र पड़े जिसमें से मौके पर पांच का निस्तारण कर दिया गया। अपर जिला अधिकारी के नेतृत्व में आयोजित समाधान दिवस पर सकलडीहा तहसील में ठंडक का व्यापक असर देखने को मिला।जिसका परिणाम रहा कि फरियादियों की काफी कमी देखी गई।


 कुल 44 लोगों ने अपनी समस्याओं को निस्तारित करने के लिए एडीएम के नेतृत्व में चल रहे समाधान दिवस के अवसर पर प्रार्थना पत्र दिया। इस दौरान अधिकतर मामले राजस्व से जुड़े रहे ।जिसमें जमीन का मामला विशेष कर रहा। पड़े प्रार्थना पत्रों में पांच प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही अपर जिलाधिकारी द्वारा निस्तारण करा दिया गया ।

 samadhan diwas sakaldiha


इस दौरान एसडीएम अजय कुमार मिश्रा,सीओ अनिरुद्ध सिंह, तहसीलदार वंदना मिश्रा, नायब तहसीलदार सहित अन्य तहसील के कर्मचारी वअधिकारीगण उपस्थित रहे।चंदौली जनपद के सकलडीहा तहसील में समाधान दिवस के अवसर पर कुल 44 प्रार्थना पत्र पड़े जिसमें से मौके पर पांच का निस्तारण कर दिया गया। अपर जिला अधिकारी के नेतृत्व में आयोजित समाधान दिवस पर सकलडीहा तहसील में ठंडक का व्यापक असर देखने को मिला।जिसका परिणाम रहा कि फरियादियों की काफी कमी देखी गई।


 कुल 44 लोगों ने अपनी समस्याओं को निस्तारित करने के लिए एडीएम के नेतृत्व में चल रहे समाधान दिवस के अवसर पर प्रार्थना पत्र दिया। इस दौरान अधिकतर मामले राजस्व से जुड़े रहे ।जिसमें जमीन का मामला विशेष कर रहा।पड़े प्रार्थना पत्रों में पांच प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही अपर जिलाधिकारी द्वारा निस्तारण करा दिया गया ।


इस दौरान एसडीएम अजय कुमार मिश्रा,सीओ अनिरुद्ध सिंह, तहसीलदार वंदना मिश्रा, नायब तहसीलदार सहित अन्य तहसील के कर्मचारी वअधिकारीगण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*