जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा कोतवाली में समाधान दिवस का आयोजन, मिलीं 9 शिकायतें
चंदौली जनपद की सकलडीहा कोतवाली में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। 3 महीने के बाद चुनाव बीतने पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया
 
3 महीने के बाद चुनाव बीतने पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया

चंदौली जनपद की सकलडीहा कोतवाली में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। 3 महीने के बाद चुनाव बीतने पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस कारण समाधान दिवस पर कुल 9 प्रार्थना पत्र पड़े। जिसमें राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर सभी मामलों को निर्धारित समय के अंदर निस्तारित करने का निर्देश दिया।

आपको बता दें कि समाधान दिवस के अवसर पर राजस्व व पुलिस टीम द्वारा तत्काल जमीन विवाद का निपटारा कराया जाता है। अपनी समस्या के निस्तारण के लिए 9 लोगों ने कोतवाली पहुंच कर प्रार्थना पत्र देकर अपनी समस्याओं को रखा। जिसमें तहसीलदार वंदना मिश्रा व थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने लोगों की समस्याएं सुनीं और राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर सभी मामलों को निर्धारित समय के अंदर निस्तारित करने का निर्देश दिया। 

इस दौरान यह भी निर्देश दिया गया कि सुचिता पूर्वक दोनों पक्षों को सुनकर नियमानुसार निस्तारित किया जाए।  इस अवसर पर थाने के पुलिस टीम के साथ राजस्व विभाग के कानूनगो व लेखपाल भी मौजूद रहे।