जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा ब्लॉक के बच्चों ने खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान दी मनमोहक प्रस्तुति
ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा तथा सांस्कृतिक प्रतियोगिया का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सकलडीहा ब्लाक के प्रमुख अवधेश सिंह तथा विशिष्ट अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर आजाद रहे। 
 

विजेता खिलाड़ियों की टीम जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होती है।

ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा तथा सांस्कृतिक प्रतियोगिया का आयोजन किया गया।

चंदौली जनपद के सकलडीहा ब्लॉक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय नई बाजार में ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा तथा सांस्कृतिक प्रतियोगिया का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सकलडीहा ब्लाक के प्रमुख अवधेश सिंह तथा विशिष्ट अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर आजाद रहे। 

इस दौरान ब्लाक के सभी विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया और अपनी खेल प्रतिभा के द्वारा जहां बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। वहीं सांस्कृतिक प्रोग्राम के जरिए मौके पर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। 

School Sports Meet

मौके पर कहा गया कि खेल प्रतियोगिता के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में पढ़ने वाले छात्रों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए यह आयोजन किया जाता है। सभी ब्लॉकों के विजेता खिलाड़ियों की टीम जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल होती है। अध्यापकों ने अपने छात्रों की जम कर तैयारी भी कराई थी।


इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख अवधेश सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्राथमिक शिक्षा की बुनियाद जीवन के अंतिम समय तक काम आती है। यह शिक्षा व्यक्ति को मुकाम हासिल में सहायक होती है। प्राथमिक शिक्षा के दौरान, छात्र कच्चे घड़े के समान होता है। उन्हें गुरुजनों द्वारा पकाया जाता है, वहीं कच्चे घड़े रूपी छात्र आगे चलकर अपने स्कूल, गांव, क्षेत्र, प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करता है।