जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा विधानसभा में आदर्श आचार संहिता का पालन शुरू, चलाया जा रहा यह अभियान
चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र में पुलिस क्षेत्राधिकारी और उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में आचार संहिता का पालन कराने के लिए टीम ने कार्यवाही शुरू कर दी है
 

सकलडीहा विधानसभा में आदर्श आचार संहिता का पालन शुरू

चलाया जा रहा यह अभियान

सीओ और एसडीएम की टीम ने हटाने शुरू किए बैनर पोस्टर 

चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र में पुलिस क्षेत्राधिकारी और उप जिला अधिकारी के नेतृत्व में आचार संहिता का पालन कराने के लिए टीम ने कार्यवाही शुरू कर दी है और इलाके में लगाए गए बैनर, पोस्टर और होर्डिंग को हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

 बताया जा रहा है कि सकलडीहा बाजार और अन्य स्थानों पर राजनीतिक दलों द्वारा अपने चुनाव प्रचार के लिए लगाए गए बैनर पोस्टिंग और होर्डिंग को हटाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। निर्वाचन आयोग द्वारा आचार संहिता लगाए जाने के बाद इस तरह की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। आला अधिकारियों की टीम पूरे इलाके में घूम कर चुनाव प्रचार सामग्री को हटाने का कार्य कर रही है, ताकि आचार संहिता का कड़ाई से पालन कराया जा सके।

SDM CO Sakaldiha Model Code

 इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि आयोग के निर्देशानुसार विधानसभा क्षेत्र में इस तरह की पहल शुरू कर दी गई है और आचार संहिता का पूरी तरह से पालन कराया जाएगा। साथ ही साथ कोविड-19 की गाइड लाइन का भी सभी से पालन करने का अनुरोध किया जा रहा है।