जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सेचन यादव का आरोप : सकलडीहा की उपेक्षा कर रहे हैं चंदौली के सांसद, सौंपा ज्ञापन
 

 
चन्दौली जनपद के सकलडीहा तहसील में विभिन्न समस्याओं को लेकर समाजसेवी सेचन सिंह यादव के नेतृत्व में महामहिम राज्यपाल के नाम उपजिला अधिकारी सकलडीहा को ज्ञापन सौंप कर समस्याओं से अवगत कराया गया।


 विधानसभा सकलडीहा में विभिन्न समस्याओं को लेकर समाजसेवी सेचन सिंह यादव ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के उपेक्षा के कारण सकलडीहा अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। सकलडीहा में विभिन्न समस्याओं से यहां के व्यापारी कस्बावासी जूझ रहे हैं। 

सकलडीहा की सभी स़ड़कों की स्थिति अत्यंत खराब है। उन्होंने अपने मांग पत्र में सकलडीहा तहसील में आई बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा दिए जाने, पेट्रोल, डीजल के मूल्य वृद्धि पर रोक लगाने, हाईस्कूल, इंटर, बीए बोर्ड परीक्षा को निःशुल्क किए जाने, वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय दिया जाने, संबंधित कुल 22 बिंदुओं का मांग पत्र उपजिला अधिकारी प्रतिनिधि को सौंपा। 

समाजसेवी ने महामहिम से मांग करते हुए कहा कि सकलडीहा के सांसद सकलडीहा के विकास की उपेक्षा करते हैं। इस सरकार ने एक तरफ जहां आम जनमानस परेशान और कराह रही है, वहीं दूसरी तरफ किसान, बेरोजगार युवा, व्यापारी सभी त्रस्त हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक माह में समस्याओं का निदान नहीं हुआ तो धरने पर बैठने को बाध्य होंगे।


इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख हरिदास यादव, रामहंस, चंदन, चंद्रमा यादव, जोखू सिद्धकी, गनर यादव, केशव राजभर, इत्यादि लोग मौजूद रहे।