जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कंदवा व धीना थाने पर पहुंचे एसपी साहब, कहा- इन कार्यों पर दीजिए ध्यान
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा आज शनिवार को जिले के समस्त पुलिस थानों पर आयोजित होने वाले थाना दिवस का हालचाल जानने के लिए थाना कंदवा और धीना में जन समस्याओं को निस्तारित करने की हालात देखने जा पहुंचे। 
 
कंदवा व धीना थाने पर पहुंचे एसपी साहब
SP ने पुलिस कर्मियों से कहा कार्यों पर दीजिए ध्यान
 

चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा आज शनिवार को जिले के समस्त पुलिस थानों पर आयोजित होने वाले थाना दिवस का हालचाल जानने के लिए थाना कंदवा और धीना में जन समस्याओं औप उसको निस्तारित करने की हालात देखने जा पहुंचे। 

बताया जा रहा है कि इस मौके पर पुलिस कप्तान ने एक एक करके कई लोगों की समस्याओं को सुना गया तथा मौके पर निस्तारण किया तथा कुछ के निस्तारण हेतु सम्बन्धित को कर्मचारियों को निर्देशित किया गया।

SP Chandauli Inspection

इसके साथ साथ दोनों थानों के थाना प्रभारी को गुंडा एक्ट तथा गैंगस्टर के मामलों में प्रभावी कार्यवाही करने, वांछित वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु तेजी से कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया। इस मामले में कोताही बरतने पर कार्रवाई के भी संकेत दिए गए। 

एसपी ने कहा कि अपराधियों/अराजकतत्वों पर नजर रखने तथा थाने पर आने वाली प्रत्येक शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से गुणवत्तापूर्वक किए जाने का काम हमारी प्राथमिकता में होना चाहिए। थाना कंदवा व धीना परिसर के कार्यालयों विभिन्न अभिलेखों रजिस्टर नंबर 04 व 08 को बारीकी के साथ चेक किया और कमियों को सुधारने के लिए कहा। 

SP Chandauli Inspection

इसके अलावा महिला हेल्प डेस्क पर 24 घंटे महिला आरक्षी अनिवार्य रूप से तैनात रखने, थाने पर आने वाली प्रत्येक महिलाओं की समस्या का निस्तारण करने व थाना परिसर में बैरक, कार्यालयों की साफ-सफाई हेतु विशेष ध्यान देने की बात कही।