जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा CHC पर 15 से 18 वर्ष के किशोरो को टीकाकरण करने के लिए चलाया जा रहा विशेष अभियान
चंदौली जनपद के सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा चिन्हित 35 विद्यालयों में निर्धारित 18188 बच्चों के टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है। 
 

सकलडीहा CHC पर टीकाकरण करने के लिए विशेष अभियान

15 से 18 वर्ष के किशोरो को टीकाकरण 
 

चंदौली जिले में सरकार द्वारा 15 से 18 वर्ष के किशोरो को टीकाकरण करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। चंदौली जनपद के सकलडीहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा चिन्हित 35 विद्यालयों में निर्धारित 18188 बच्चों के टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है। 


आप को बता दें कि बुधवार को सकलडीहा ब्लाक के 6 स्थानों पर टीकाकरण किया जा रहा है। सकलडीहा इंटर कॉलेज, जय बजरंग इंटर कॉलेज ताजपुर, प्रभु मेमोरियल इंटर कॉलेज तारा जीवनपुर, रमाशंकर उत्तर माध्यमिक विद्यालय अमडा, देव नारायण मेमोरियल इंटर कॉलेज बसीला तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा में टीकाकरण का कार्य चल रहा है।
 


इस संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ संजय यादव ने बताया है कि सकलडीहा ब्लाक में सरकार द्वारा कुल 18188 किशीरो को टीकाकरण के लिए लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जो 35 विद्यालयों में लगाना है। विद्यालयों द्वारा छात्रों को समय पर नहीं बुलाया जा रहा है जिससे टीम जाकर वापस आ रही है। अगर सभी विद्यालय गंभीरता से इस अभियान को लेकर छात्रों को उपस्थित करा दें तो टीकाकरण का कार्य हमारा शीघ्र ही समाप्त हो जाएगा।