जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेनुवट गांव के विद्यालय पर चोरों का धावा, चोरों के आतंक से परेशान हैं लोग
कंपोजिट विद्यालय में चोरों द्वारा खिड़की का ग्रिल काटकर कार्यालय में रखे गए सोलर पैनल के 5 बैटरियों की चोरी कर ले गए हैं। यही नहीं चोर विद्यालय की अलमारी में रखी गई सभी चाभियों के गुच्छों को भी चुरा लिया है।
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा थाना के तेनुवट गांव के विद्यालय में दिनों दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, जिससे लोगों में भय का माहौल है। एक बार फिर चोरी होने से स्कूल के अध्यापक परेशान हैं।

आपको बता दें कि तेनुअट गांव के कंपोजिट विद्यालय में चोरों द्वारा खिड़की का ग्रिल काटकर कार्यालय में रखे गए सोलर पैनल के 5 बैटरियों की चोरी कर ले गए हैं। यही नहीं चोर विद्यालय की अलमारी में रखी गई सभी चाभियों के गुच्छों को भी चुरा लिया है। जब मंगलवार की सुबह विद्यालय खुला तो कार्यालय के बिखरे सामान देखकर अध्यापकों के होश उड़ गए। तब जाकर चोरी के मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद घटना की तत्काल जानकारी सकलडीहा कोतवाली को दी गई।

कहा जा रहा है कि यहां पर एक बार पहले भी चोरी हो चुकी है। चोरों द्वारा एक पैनल चोरी कर लिया गया था। इसके बाद से चोरों की नजर बाकी पैनलों पर थी।

सरकार विद्यालयों का हाईटेक बना रही है और उस संसाधनों से परिपूर्ण कर रही है, लेकिन चोरों की सक्रियता के कारण सरकारी योजनाओं का लाभ बच्चे उठान से वंचित हो रहे हैं और चोरों की चांदी हो रही है। सुनसान इलाके में विद्यालय होने का फायदा उठाते हुए चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*