जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चोरों के हौसले बुलंद, एक रात में दो दुकानों में हुई चोरी, लाखों के सामान पर हाथ साफ
चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के डेढ़गावा बाजार के भीतरी में स्थित दो दुकानों में लगभग 2 लाख से अधिक की अज्ञात चोरों द्वारा चोरी का मामला प्रकाश में आया है ।
 

चोरों के हौसले बुलंद

एक रात में दो दुकानों में हुई चोरी

लाखों के सामन पर हाथ साफ
 

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के डेढ़गावा बाजार के भीतरी में स्थित दो दुकानों में लगभग 2 लाख से अधिक की अज्ञात चोरों द्वारा चोरी का मामला प्रकाश में आया है । सूचना पर पहुंची डेढवल पुलिस मौके का  मुआइना करने में लग गयी है । पीङित दुकानदारों द्वारों तहरीर देकर  चोरी की पर्दाफास करने की मांग की गयी है ।

बताते चलें कि डेढ़ग़ांवा कस्बा के भीतरी में स्थित ओमप्रकाश सेठ के ओमी ज्वेलर्स  के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखे आलमारी  में के गहने चोर चुरा ले गए । चोरों ने आलमारी को पास के खेत मे ले जाकर सारा सामान निकाल कर फेंक दिया। ऐसा लग रहा है कि चोरों ने दुकान को तहस महस करके तथा रिहायसी भवनों में बाहर से सिटकनी बंद करके चोरी को अंजाम दिया है। 


जानकारी के अनुसार 3 किलो चाँदी का सामान, सोना 10 ग्राम, पुराना गहना 190ग्राम, पायल 25 जोड़ी, मिना 30 जोड़ी, अंगूठी 20 पीस, नथुनी 10 पीस, झुमका5 जोड़ी, बाली 20 जोड़ी, लगभग 2लाख  कीमत का सामान चोर चुरा ले गए । 

वही थोड़ी दूरी गौरव जाय सवाल के किराना की दुकान से शटर का ताला तोड़कर लगभग 50 हजार नकद दराज के टाला तोड़कर ले गए । सूचना पर पहुंची पुलिस तहरीर लेकर कार्रवाई में लग गयी है ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*