जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कोटेदार की मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश, हस्ताक्षर अभियान चलाकर कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग
चंदौली जिले के चहनिया ब्लॉक के दिनदासपुर ग्राम सभा में कोटेदार की मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया।
 

कोटेदार की मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश

हस्ताक्षर अभियान चलाकर कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

चंदौली जिले के चहनिया ब्लॉक के दिनदासपुर ग्राम सभा में कोटेदार की मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया। ग्रामीणों ने खाद्यान्न नहीं मिलने व प्रताड़ित किए जाने पर ग्राम सभा में ही आक्रोश व्यक्त करते हुए हस्ताक्षर अभियान चलाकर कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है ।


आपको बता दें कि सरकार जहां निःशुल्क खाद्यान्न सहित रिफाइन,दाल,चीनी तथा नमक आदि सामान मुहैया करा रही है। वही कोटेदारों की मनमानी से उपभोक्ताओं को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। बिलासपुर गांव के कोटेदार खुशबू निशा द्वारा ग्राम सभा के कोटेदारों का अंगूठा लगवा लिया जाता है और खाद्यान् नहीं दिया जाता है। सरकार की दी गई सुविधाओं का लाभ नहीं मिलने से ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए गांव में 2 से अधिक लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम शिकायत पत्र डाक द्वारा प्रेषित किया है।


इस संबंध में कार्ड धारको ने बताया है कि सरकार व्यापक पैमाने पर सुविधा दे रही है लेकिन कोटेदार की मनमानी कारण इस सुविधा का लाभ नहीं मिल रहा है। जिसके कारण हम लोगों में आक्रोश व्यक्त करते हुए प्रदर्शन कर हस्ताक्षर अभियान करते हुए सरकार को अवगत कराने का निर्णय लिया है। अगर तत्काल का कोटेदार पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम लोगों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।