जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
एसपी साहब ने इन 25 सिपाहियों का कार्यक्षेत्र बदला, जानिए कौन कहां गया
इसी क्रम में आज पुलिस अधीक्षक द्वारा कुल 25 आरक्षी के तबादले किए गए हैं। 
 

देखें सिपाहियों के तबादले की पूरी लिस्ट

कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के नाम पर बदलाव

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए सिपाहियों का कार्यक्षेत्र में एकबार फिर से बदलाव किया है। इसी क्रम में आज पुलिस अधीक्षक द्वारा कुल 25 आरक्षी के तबादले किए गए हैं। 

जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा लंबे समय से थाने पर जमे सिपाहियों और लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर कुछ सिपाहियों का एक जगह से दूसरी जगह तबादला किया गया है। आज किए गये तबादले में बदले गए सिपाही निम्नांकित हैं....

अनंत कुमार सिंह को थाना चकरघट्टा से अलीनगर, कुलदीप सरोज को थाना नौगढ़ से अलीनगर, अजय कुमार राय को चकिया कोतवाली से मुगलसराय, अंशिका सिंह को अलीनगर से प्रधान लिपिक कार्यालय, सुरेंद्र राम मिश्र को बलुआ से मुगलसराय, सोनू सिंह को चकिया से रिट सेल, विनोद कुमार सिंह को मुगलसराय कोतवाली, उमेश कुमार सिंह को चकिया से मुगलसराय, अशोक यादव को मुगलसराय से यूपी 112, आर्थिक सहायता प्रकोष्ठ में तैनात शशिकांत को मॉनिटरिंग सेल, राजीव कुमार सिंह को सैयदराजा, अंशुमान सिंह को पुलिस लाइन से विवेचना सेल, अमर चंद्र को सदर कोतवाली से यातायात कार्यालय, सुनील त्रिपाठी को परिवहन शाखा सदर कोतवाली में, शाहिद हाशमी को पुलिस लाइन से यातायात विभाग, विजय कुमार को सीसीटीएनएस से कन्दवा थाना, माधुरी गौतम को पुलिस लाइन से मुगलसराय, विजय शंकर को थाना बलुआ, रवि कनौजिया को चकरघट्टा से मॉनिटरिंग सेल, गोपाल कुमार सिंह को धीना थाना से विवेचना सेल, इंद्रजीत कुमार को पुलिस लाइन से गोपनीय कार्यालय, अनिल कुमार शर्मा को गोपनीय कार्यालय से मुगलसराय, रवि प्रकाश तिवारी को मानिटरिंग सेल से न्यायालय सम्मन सेल और शिव प्रसाद पांडे को सदर कोतवाली से मुगलसराय में तैनाती दी गई है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*