जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजवादी पार्टी की जन चौपाल में 250 लोग सपा में हुए शामिल, बोले- भाजपा के झूठ-फरेब से बचने की जरूरत
चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि देश, प्रदेश व समाज को सशक्त, सुदृढ़ व शिक्षित वही लोग बना सकते हैं तो समाजवादी विचारधारा में आस्था रखते हैं।
 

समाजवादी पार्टी की जन चौपाल

250 लोग सपा में हुए शामिल

बोले- भाजपा के झूठ-फरेब से बचने की जरूरत
 


चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि देश, प्रदेश व समाज को सशक्त, सुदृढ़ व शिक्षित वही लोग बना सकते हैं तो समाजवादी विचारधारा में आस्था रखते हैं। कहा कि यह देश डा. भीम राव अम्बेडकर व डा. राममनोहर लोहिया के आदर्शों पर चलने वाला देश है जिसे आज राजनीतिक स्वार्थ के लिए हाशिए पर लाने का काम किया है। 


कहा कि सरकार में बैठी भाजपा बड़ी चतुराई से अपनी नाकामियों पर झूठ का पर्दा डालकर उसे उपलब्धियों के रूप में गिनाने का काम कर रही है। उन्हें पूरे दम व दावे के साथ कहा कि सबका विकास चाहिए तो समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है। क्योंकि सपा ही सर्वसमाज के हितों को ध्यान में रखकर काम किया है और आगे भी करेगी। 

250 Members Joined Samajwadi Party,


मनोज सिंह डब्लू रविवार को चिलबीली में आयोजित सपा के जन चौपाल और कंबल वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा जब भी चुनाव आता है जन सेवा का दिखावा करती है जनता से झूठ  बोलने का काम करती है। कहा कि भाजपा के चुनावी घोषणा पत्रों का पढ़कर कोई भी समझ सकता है तो भाजपा ऐसा कोई काम नहीं करती है जिसे उसने पूरा करने का जनता से वादा किया था। ऐसा वादाखिलाफी करने वाली सरकार को सत्ता से दूर करना बहुत जरूरी हो गया है। क्योंकि पिछले पांच साल के रिकार्ड बताते हैं कि यूपी में महंगाई के साथ-साथ रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी व अपराध बढ़ा है। यह कोई हवाहवाई बातें नहीं, देश की सरकारी एजेंसियों के रिकार्ड है जिसे सत्ता में बैठी भाजपा झुठला नहीं सकती।


 कहा कि चुनाव बाद सत्ता में लौटते ही पिछले पांच साल से रुके पड़े विकास कार्यों को गति दी जाएगी। जनता की मांग व उनकी आकांक्षाओं को ध्यान में रखकर विकास कार्य होगा। जो सड़कें गड्ढामुक्त नहीं हो सकी उसे बनाने का काम सपा करेगी। गरीबों को पेंशन व आवास जैसी जरूरत को भी पूरा किया जाएगा। कहा कि समाजवादी लोग भरोसा देकर धोखा देने का काम नहीं करते, जिनका झूठ और सच जनता जान चुकी है। 

250 Members Joined Samajwadi Party,


इस अवसर पर समाजवादी विचारधारा से प्रभावित होकर 250 लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर रामजन्म यादव, जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह, दया यादव, सुरेश यादव, गणेश गुप्ता, आशा, सरोज, चन्द्रकला, रामश्रृंगार मौर्य, आलोक मौर्य, अरविंद मौर्य, दिवेश मौर्य, गुड्डू विश्वकर्मा, अवधेश राय, घनश्याम बिंद, बजरंगी प्रसाद आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता रामचंद्र व संचालन नन्दकुमार राय ने किया।