जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देख लीजिए नए साल में बढ़ने लगा कोरोना का खतरा, जिले में निकलने लगे मरीज
 चंदौली जिले में जिलाधिकारी कार्यालय से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार चंदौली जिले में शनिवार को 3 लोगों की कोरोनावायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।
 

देख लीजिए नए साल में बढ़ने लगा कोरोना का खतरा

जिले में निकलने लगे मरीज

 चंदौली जिले में जिलाधिकारी कार्यालय से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार चंदौली जिले में शनिवार को 3 लोगों की कोरोनावायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । इससे पूरे जनपद में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना का शिकार हुए इन लोगों में 2 महिलाएं तथा एक पुरुष शामिल हैं। इसलिए इनके घरों और संपर्क में आए लोगों की जांच पड़ताल करके उनकी भी कोरोना जांच कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, ताकि कोरोनावायरस और लोगों में न फैल सके ।                

बताया जा रहा है कि शनिवार को 1114 लोगों की सैंपलिंग की गई थी, जिसमें से 3 मरीजों की कोरोनावायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह तीनों लोग क्रमशः सकलडीहा, नियमताबाद और चकिया ब्लॉक के लोग बताए जा रहे हैं । तीनों मरीजों को आइसोलेशन में रख दिया गया है, ताकि दूसरे लोगों तक संक्रमण न फैल सके।

इस प्रकार देखा जाए तो चंदौली जिले में अब तक कुल 16214 मरीज मिल चुके हैं, जिनमें से एक्टिव केसों की संख्या 5 हो गई है तथा जिले में 15852 लोग स्वस्थ हो चुके हैं ।जिले में कोरोनावायरस के बढ़ रहे मरीजों की संख्या देखते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जिले के लोगों से एहतियात बरतने के लिए कहा है और घर से बाहर निकलते समय मास्क, सैनिटाइजर और 2 गज की दूरी बरकरार रखते हुए खुद को सुरक्षित रखने की बात कही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*