जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बुद्धपुर स्थित माया आई टी आई कॉलेज परिसर में रोजगार मेला, 46 नौजवानों को मिली नौकरी
रोजगार मेले में मिली नौकरी से नौजवान खुश, 15 से 20 हजार रुपये प्रति माह का जॉब आफर,  आईटीआई डिप्लोमाधारी 125 प्रशिक्षुओं ने किया था प्रतिभाग 
 

चंदौली जिले के धानापुर इलाके में स्थित बुद्धपुर स्थित माया आई टी आई कॉलेज परिसर में बुधवार को वेलरान एम्प्लायमेंट इंडिया लिमिटेड के सौजन्य से रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इसमें आईटीआई डिप्लोमाधारी 125 प्रशिक्षुओं ने प्रतिभाग किया। जिनमें लगभग 4 दर्जन नौजवानों को नए जॉब के लिए सेलेक्शन किया गया।

बताया जा रहा है कि इस रोजगार मेले में फ्लिपकार्ट, ओप्पो, देलहीवरी, पिडजे, केएचवाई, यूटो, लाइटऑन, यूनाइटेड आदि कंपनियों के आए अधिकारियों ने साक्षात्कार लेने के बाद 46 अभ्यर्थियों को चयनित किया। चयनित प्रशिक्षुओं को 15 से 20 हजार रुपये प्रति माह का जॉब आफर मिलने से उनमें काफी उत्साह देखा गया। 

इस अवसर पर प्रबंधक अजय सिंह किट्टू ने कहा कि जिन लोगों का चयन नहीं हो सका, उन्हें आश्वासन दिया गया कि अगली बार लगने वाले रोजगार मेले में और तैयारी के साथ आएं, ताकि भविष्य में उनका भी चयन हो सके। इस अवसर पर प्रधानाचार्य प्रिंस कुमार, दीपक मौर्य, सत्यम सिंह, बलवंत विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।


 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*