जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तोरवां चौराहे पर दिन दहाड़े लूट, इसके पूर्व भी हो चुकी है चोरी, दुकानदारों में दहशत का माहौल
चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के तोरावां नवली चौराहे के समीप गुरुवार को प्रिया इंटरप्राइजेज के दुकान से दिन दहाड़े हौसला बुलंद अज्ञात चोरों ने दुकान के अंडर घुस गए ।
 

तोरावां चौराहे पर दिन दहाड़े लूट

इसके पूर्व भी हो चुकी है चोरी

दुकानदारों में दहशत का माहौल
 

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के तोरावां नवली चौराहे के समीप गुरुवार को प्रिया इंटरप्राइजेज के दुकान से दिन दहाड़े हौसला बुलंद अज्ञात चोरों ने दुकान के अंडर घुस गए । काउंटर के दराज में रखा विक्री का कैश 50000 रुपये लेकर भाग गए । जब यह घटना घटी तो वहीं दुकान स्वामी धर्मेंद्र प्रताप सिंह( रिंकू सिंह) कुछ समय के लिए इधर उधर किसी काम से हट गए  थे ।


घटना के बाद जब प्रिया इंटरप्राइजेज के स्वामी दुकान के अंदर दराज की लॉक टूटी देखी तो सन्न रह गए। शोर शराबा सुनकर आसपास के व्यापारी इकट्ठा हो गए । इसकी सूचना धानापुर पुलिस को दी गयी । 


छड़ सीमेंट के व्यापारी  धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सी सी कैमरे में चोरों की फोटो देखकर ढंग रह गए । चोर मुँह पर मास्क  पहने हुए थे । चहरे से अजनबी लग रहे थे । चोरों का सामना करने पर अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है । 


इस सम्बन्ध में क्षेत्रीय ग्रामीणों ने कहा कि रात को कौन कहे दिन दहाड़े घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है । धानापुर पुलिस को धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने लिखित तहरीर दी है ।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*