जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली जिले के ये 7 दारोगा बन गए इंस्पेक्टर, आ गया प्रमोशन का आदेश
उत्तर प्रदेश सरकार ने नागरिक पुलिस के 300 से अधिक उप निरीक्षकों को पदोन्नति देकर निरीक्षक बना दिया है। इस प्रमोशन में चंदौली जिले में तैनात 7 उप निरीक्षकों को भी लाभ मिला है और उन्हें प्रमोशन देकर इंस्पेक्टर बना दिया
 
7 उप निरीक्षकों को प्रमोशन देकर इंस्पेक्टर बना दिया गया है

उत्तर प्रदेश सरकार ने नागरिक पुलिस के 300 से अधिक उप निरीक्षकों को पदोन्नति देकर निरीक्षक बना दिया है। इस प्रमोशन में चंदौली जिले में तैनात 7 उप निरीक्षकों को भी लाभ मिला है और उन्हें प्रमोशन देकर इंस्पेक्टर बना दिया गया है।

 बताया जा रहा है कि यह प्रमोशन वरिष्ठता के आधार पर किया गया है और सभी लोग उपनिरीक्षक से निरीक्षक बन गए हैं। चंदौली जिले में तैनात और प्रमोशन का लाभ पाने वाले उप निरीक्षकों में रमेश प्रसाद, रमाकांत शर्मा, चंद्रभूषण प्रजापति, रामप्रीत यादव, महिला उपनिरीक्षक श्यामा तिवारी, अजीत कुमार सिंह, कृष्ण मोहन शर्मा शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस उपमहानिरीक्षक स्थापना सर्वेश कुमार राणा की ओर से जारी सूची में इन सभी उपनिरीक्षकों के प्रमोशन की बात बताई गई है। फिलहाल प्रमोशन पाने वाले सभी उपनिरीक्षक अपने नियुक्ति स्थान पर ही कार्य करेंगे और उनके समायोजन के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय से आए आदेश के क्रम में कार्यवाही की जाएगी और उसी हिसाब से यह अन्यत्र जगहों पर तैनात होंगे।