जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
फायरिंग मामला : अब इनके परिवार के 7 असलहे होंगे निरस्त, पुलिस का कसने लगा शिकंजा
चंदौली जिला मुख्यालय के कोट इलाके में जमीनी विवाद के दौरान फायरिंग और मारपीट की घटना के बाद पुलिस की कार्यवाही तेज हो गई है और आरोपियों के परिवार पर शिकंजा कसने लगा है।
 

फायरिंग के बाद फरार चल रहे लोगों पर कार्रवाई

कुर्की व असलहे का लाइसेंस होगा कैंसिल

अब इनके परिवार के 7 असलहे होंगे निरस्त

पुलिस का कसने लगा शिकंजा

चंदौली जिला मुख्यालय के कोट इलाके में जमीनी विवाद के दौरान फायरिंग और मारपीट की घटना के बाद पुलिस की कार्यवाही तेज हो गई है और आरोपियों के परिवार पर शिकंजा कसने लगा है। घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा करने के साथ-साथ उनके पास मौजूद असलहों के लाइसेंस को निरस्त करने तैयारी चल रही है। पुलिस ने मामले में अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी है।

 चंदौली जिले के पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर अनिल कुमार राय का कहना है कि मारपीट और हवाई फायरिंग करने वाले सभी आरोपियों के घर में मौजूद सभी असलहों को निरस्तीकरण करने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि उनके परिवार में कुल 7 असलहे हैं। अब इन सभी के लाइसेंस निरस्तीकरण करने के लिए पुलिस ने अपने स्तर से कार्यवाही कर के जिला अधिकारी के पास भेज दिया है। जल्द ही जल्द अब इनके असलहे निरस्त हो जाएंगे।

इसके पहले शनिवार को चंदौली कोट के वार्ड नंबर 15 जयप्रकाश नगर में 17 दिसंबर को हुई फायरिंग और मारपीट की घटना में पुलिस ने कोर्ट के निर्देश के बाद आरोपियों के घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा कर दी है।

 इस मामले में जानकारी देते हुए चंदौली जिले के सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार राय ने बताया कि 17 दिसंबर को हुई फायरिंग और मारपीट के मामले में कुल 14 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसमें से एक आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था और बाकी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने कोर्ट के निर्देश के बाद इन फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। 

आपको बता दें कि चंदौली कोतवाली में दिन दहाड़े फायरिंग की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी। इसी मामले में मुकदमा अपराध संख्या 309/21 और 310/21 में नामजद अभियुक्तों के खिलाफ यह कार्यवाही की जा रही है। इस मामले में नामजद अभियुक्तों में तुंगनाथ, दिलीप सिंह, अंबरीश सिंह, अखिलेश सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, नामवर सिंह, केदार सिंह, शिवाजी सिंह, सौरव सिंह, अंशुमान सिंह शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ कुर्की की नोटिस आज उनके मकानों पर चस्पा कर दी गई है।