जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डुगडुगी पिटवा कर सैयदराजा थाना प्रभारी ने अविनाश व ओम शिवम के घर चस्पा की नोटिस
लंबे समय से फरार चल रहे दोनों के खिलाफ चंदौली सीजीएम कोर्ट द्वारा 82 की नोटिस जारी करते हुए तत्काल कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है।
 

जेवरियाबाद के इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई

डुगडुगी पिटवाकर सबको दी गयी कार्रवाई की जानकारी

चंदौली जिला सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेवरियाबाद गांव में पुलिस द्वारा दो अभियुक्तों के घर पर 82 की नोटिस चस्पा करके गांव में डुगडुगी पिटवाकर गांव के लोगों तथा परिजनों को कार्रवाई की जानकारी दी। 82 की नोटिस की जानकारी देते हुए बताया कि अगर दोनों आरोपी न्यायालय व थाना के समक्ष उपस्थित हो जाएं नहीं तो जल्द ही उनके खिलाफ 83 की कार्यवाही की जाएगी और कुर्की की जाएगी।

बता दें कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेवरियाबाद में कुछ दिन पहले विवाद हुआ था, जिसमें  अविनाश कुमार सिंह उर्फ सोनल पुत्र धीरेंद्र सिंह तथा ओम शिवम उर्फ गोलू पुत्र स्वर्गीय रामा सिंह निवासी जेवरियाबाद थाना सैयदराजा के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। लंबे समय से फरार चल रहे दोनों के खिलाफ चंदौली सीजीएम कोर्ट द्वारा 82 की नोटिस जारी करते हुए तत्काल कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है। यदि उपस्थिति नहीं होते हैं तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Criminals Avinash and Om Shivam

इसी क्रम में आज सैयदराजा थाना प्रभारी द्वारा अपने पुलिस फोर्स साथ जेवरियाबाद गांव में जाकर ओम शिवम उर्फ गोलू तथा अविनाश सिंह उर्फ सोनल के घर नोटिस चस्पा करने के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर इसकी सूचना देने की कार्यवाही की गई। यह दोनों लंबे समय से फरार हैं इसलिए इनके खिलाफ कार्रवाई की गयी है। सैयदराजा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 148, 149, 323, 307 ,504 ,506 तथा 325 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अगर फरार जल्द से हाजिर नहीं होंगे तो 82 के बाद 63 की कार्यवाही की जाएगी।

संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि इन अभियुक्तों की कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी का वारंट जारी था, लेकिन गिरफ्तारी न होने के कारण इनके खिलाफ 82 की कार्यवाही की गई है। कोर्ट के आदेश का पालन कराने का कार्य किया गया और लोगों को सूचित किया गया है कि जल्द से जल्द अपने को कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत कर दें नहीं तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*