जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली समाचार की खबर का असर, पीड़ित को वापस मिला 99 हजार रुपया
इस मामले में संलिप्त  बड़ौदा यूपी बैंक कम्हरिया के  ब्रांच  मैनेजर द्वारा सारे मामले की जानकारी लेते हुए संबंधित पीड़ित को उसका ₹99हजार  रुपये आज वापस करा दिया। 
 

किसान क्रेडिट कार्ड बनवाने के नाम पर वसूली

रामबृक्ष चौबे से लिए थे रुपए

ब्रांच मैनेजर ने चंदौली समाचार की खबर के बाद किया वापस

चंदौली जिले के कन्दवा थाना क्षेत्र के कुआं गांव के रामवृक्ष चौबे के भतीजे ने क्रेडिट कार्ड बनवाने के नाम पर अपने बड़े पिता के साथ धोखाधड़ी कर 99 हजार लेकर चंपत हो गया था। जिसकी खबर चंदौली समाचार के माध्यम से दिखाए जाने पर बैंक मैनेजर द्वारा  पीड़ित के सारे पैसे वापस करने की पहल की गयी है। 

बता देंगे कुआं गांव निवासी रामवृक्ष चौबे 75 वर्षीय को उनके भतीजे द्वारा क्रेडिट कार्ड बनवाकर लोन दिलाने की झांसा देकर  बैंक मैनेजर तथा फ्रेंचाइजी चलाने वाले व्यक्ति के साठगांठ से इस गरीब किसान के ₹99 हजार हड़प लिया गया था। इसकी सूचना मिलने पर चंदौली समाचार द्वारा इस खबर को प्रमुखता से दिखाई गई थी। इस मामले में संलिप्त  बड़ौदा यूपी बैंक कम्हरिया के  ब्रांच  मैनेजर द्वारा सारे मामले की जानकारी लेते हुए संबंधित पीड़ित को उसका ₹99हजार  रुपये आज वापस करा दिया। 

इस मामले में रामवृक्ष चौबे को  किसान क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर ₹50,000रुपये  बैंक के फ्रेंचाइजी चलाने वाले व्यक्ति के भाई के नाम बैंक मैनेजर द्वारा ट्रांसफर कर दिया गया था। जब सारा मामला जब मीडिया में आया तो मामले को शांत करने के लिए खुद बैंक मैनेजर ने सारे पैसे देकर मामले को रफा-दफा किया।

वही इस मामले में संलिप्त लोग अब भी फरार बताए जा रहे हैं। पीड़ित को यह भी शक है कि इन लोगों द्वारा पिता से कहीं गलत जगह पर अंगूठा लगवा लिया गया है, जिसका वे लोग गलत उपयोग कर सकते हैं। इस बात का भय अभी  बरकरार है। लोग  इस मामले को पुलिस के माध्यम से कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*