जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आम आदमी पार्टी चंदौली ने मुगलसराय में की कूड़े पर चर्चा, गंदगी के खिलाफ निकाली पदयात्रा
आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष पाठक ने कहा  कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की सफाई पर विगत पांच सालों में अब तक लगभग 20 करोड़ से ऊपर खर्च हो चुका है, परंतु कूड़ा डी-कम्पोज करने की चेयरमैन ने कोई व्यवस्था नहीं की है।
 


 मानसरोवर तालाब से महेवां तक पदयात्रा

महेवां पहुंचकर कूडे़ की समस्या पर की चर्चा

नगर निकाय चुनाव में आप के लिए मांग रहे समर्थन

चंदौली जिले में आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के मानसरोवर तालाब चकिया त्रिमुहानी से अलीनगर के कई वार्डों से होते हुए पदयात्रा निकाली और  शहर में जगह-जगह कूड़े और गंदगी पर चर्चा की। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता महेवां पहुंचकर कूडे़ पर चर्चा की।

AAP Kudayatra

 
इस अवसर पर बोलते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष पाठक ने कहा  कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की सफाई पर विगत पांच सालों में अब तक लगभग 20 करोड़ से ऊपर खर्च हो चुका है, परंतु कूड़ा डी-कम्पोज करने की चेयरमैन ने कोई व्यवस्था नहीं की है। पूरे पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर का कूड़ा महेवा गांव में फेंक दिया जा रहा है, जिससे आसपास के कई गांव में डेंगू फैल चुका है।

आज भी शहर में कोई सफाई नहीं है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की हर गली कूड़ा कचरा से भरी है। शहर हर नाली से लबालब है। हर रास्ते पर कचरा है तो क्या यही है भारतीय जनता पार्टी का सुशासन।

 संतोष पाठक ने कहा आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह झाड़ू है। नगर के लोगों ने भाजपा का चेयरमैन बनाया व नकारा निकल गया। विधायक भाजपा  का और  सांसद भाजपा का बना कर देख लिया। अब नगर के सफाई की बारी है।  नगर को स्वच्छ रखने की बारी है आम आदमी पार्टी सफाई करना जानती है, नगर को स्वच्छ रखना जानती है।

संतोष कुमार पाठक ने मुगलसराय नगरवासियों से अपील की कि भाजपा, सपा और बसपा के बहकावे में कभी मत आइए । ये सब झूठी और भ्रष्टाचारी पार्टियां हैं। आप सभी नगर को साफ रखना चाहते हैं, सुंदर बनाना चाहते हैं तो आप को जिताइए। यहां का स्कूल विश्व स्तरीय बनवाना चाहते हैं, अस्पताल बेहतरीन बनवाना चाहते हैं, या पर कूड़े का वैज्ञानिक ढ़ंग से डी कम्पोज्ड कर निस्तारण चाहते हैं, तो सिर्फ आम आदमी पार्टी को झाड़ू निशान पर वोट दीजिए । आम आदमी पार्टी आपके सपनों का शहर बनाएगी।

इस अवसर पर जिला महासचिव प्रवीण चौबे ने कहा आम आदमी पार्टी अगर नगर पालिका चुनाव जीतती तो हर वार्ड में साफ सफाई का विशेष अभियान चलाती रहेगी और नगर को स्वच्छ रखेगी। निर्माण यूथ विंग के प्रदेश सचिव डॉ विजय पटेल ने कहा कि  मरकरी, लेड, क्रोमियम, कैडमियम आदि जहरीले तत्व पाए जाते हैं , जिससे लोगों को जानलेवा बीमारी हो सकती है और हो भी रही है। इसका निस्तारण वैज्ञानिक ढंग से ही किया जाना चाहिए। इस तरह से  कूड़ा जलाना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक ही नहीं मौत बांटने वाला है।

राजकुमार खरवार ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों पर हमेशा जनता के साथ रहेगी। जिला कोषाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी नगरपालिका मुगलसराय का चुनाव जीतने जा रही है।
 
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला महासचिव प्रवीण चौबे, जिला कोषाध्यक्ष संतोष कुमार, जिला सचिव राजकुमार खरवार,  राजेश द्विवेदी, डॉ विजय कुमार पटेल, अर्चना पांडेय, शिवजी यादव, लाल बिहारी चौबे, मैनुद्दीन अंसारी, ज्ञान पांडेय, विवेक शर्मा, ओम प्रकाश भारती,  मुकेश मिश्रा, रामचंद्र पांडेय, दिलीप कुमार मिश्रा, संदीप, प्रेम नाथ पांडे, प्रेम कुमार भारती , राजू पटेल, दीपक विश्वकर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*