जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शुक्रवार को सांसद संजय सिंह और चंद्रशेखर आजाद भी करेंगे मनराजपुर का दौरा
राजनीतिक गलियारों में काफी जोर-शोर से चर्चा का विषय बना हुआ है और हर एक राजनीतिक दल इस मामले पर अपनी सक्रियता भी दिखा रहे हैं।
 

सैयदराजा इलाके में घटना पर बढ़ी राजनीतिक सक्रियता, हर दल के नेता करने आ रहे हैं दौरा, आप व भीम आर्मी के नेता कल पहुंचेंगे मनराजपुर 

 

चंदौली जिले में निशा यादव उर्फ गुड़िया की मौत का मामला राजनीतिक गलियारों में काफी जोर-शोर से चर्चा का विषय बना हुआ है और हर एक राजनीतिक दल इस मामले पर अपनी सक्रियता भी दिखा रहे हैं। समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के बाद अब आम आदमी पार्टी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण भी के परिजनों से मुलाकात करने के लिए चंदौली जिले में आ रहे हैं।

 अब तक मिली जानकारी के अनुसार भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण 6 मई को मनराजपुर गांव में पहुंचेंगे तो वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शुक्रवार को दोपहर 12:00 बजे के आसपास मनराजपुर गांव में पहुंचकर गुड़िया यादव के पिता और परिवार के लोगों से मामले पर बातचीत करेंगे और अपराधियों की को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने तथा निशा यादव के परिवार को न्याय दिलाने की लड़ाई में साथ देंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेश कुमार ने दावा किया कि पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर 6 मई को मनराजपुर में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करेंगे। तो वहीं आप नेता व अधिवक्ता संतोष पाठक ने कहा है कि आप के सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह 6 मई को मनराजपुर गांव जाकर पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।