जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुख्यमंत्री योगी को संजय सिंह की चुनौती- दम हो तो आरोपी पुलिसवालों के घरों पर बुलडोडर चलाकर दिखाएं
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में जाकर पुलिस की दबिश में निशा यादव उर्फ गुड़िया की मौत व पुलिस की कार्रवाई के बारे में जानने के लिए कन्हैया यादव से मुलाकात की और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है
 

पुलिस कैसे करेगी पुलिस की जांच

भाजपा सरकार और पुलिस पर जमकर हमला बोला

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर में जाकर पुलिस की दबिश में निशा यादव उर्फ गुड़िया की मौत व पुलिस की कार्रवाई के बारे में जानने के लिए कन्हैया यादव से मुलाकात की और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है। इस दौरान वह भाजपा सरकार और पुलिस पर जमकर हमला बोला।

 इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि प्रदेश में बुलडोजर की राजनीति चलाने वाले बाबा में अगर दम है तो पुलिस के लोगों पर बुलडोजर चला कर दिखाएं। संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा की जा रही उत्पीड़न की घटनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि ललितपुर की घटना और चंदौली की घटना इस बात की गवाह है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

पुलिस कैसे करेगी पुलिस की जांच

 संजय सिंह ने दावा किया कि जब तक पुलिस इस मामले की जांच करेगी, तब तक पीड़ित को कभी भी न्याय नहीं मिल सकता। पुलिस के लोग पुलिस के खिलाफ ईमानदारी से जांच कैसे कर सकते हैं। पुलिस की वर्दी और रुतबा इस जांच को प्रभावित कर सकता है। इसीलिए उनकी मांग है कि इस पूरे मामले की हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए। साथ ही साथ सभी पुलिस वालों पर 302 का मुकदमा दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी हो।

अज्ञात पुलिस पर मुकदमा गलत

 संजय सिंह ने अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही पर भी सवाल उठाया और कहा कि अगर पुलिस कहीं दबिश व छापेमारी के लिए जा रही होती है, तो बाकायदा जीडी में सभी लोगों का नाम दर्ज करके रवानगी होती है। ऐसे में पुलिस की जीडी से सारे लोगों के नाम एकत्रित करके सबके नाम नामजद F.I.R. होनी चाहिए और सभी के ऊपर 302 का मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

थाने की लगती है बोली

 सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सैयदराजा थाने की महिमा अपरंपार है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी के लोग अपने सबसे चहेते व्यक्ति को थानेदार बना कर लाते हैं और सुनने में यह भी आया है कि यहां का थाना नीलाम होता है। 

संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुशील सिंह के बयान की भी निंदा की और कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विधायक खुलेआम बयान दे रहा है। इससे स्पष्ट होता है कि पुलिस को भारतीय जनता पार्टी के विधायक का संरक्षण है। इसीलिए यहां पर पुलिस इमानदारी से जांच नहीं कर सकती है।