जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नए जगह पर जा रहा है चंदौली जिले का ARTO ऑफिस, शुरू हो गयी तेज पहल
जिले के ARTO कार्यालय में दलालों का काकस तोड़ने के लिए नए एआरटीओ प्रशासन प्रणव झा ने विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखकर एआरटीओ कार्यालय को किसी अन्य स्थान पर या सरकारी भवन में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू की है।
 

दलालों का काकस तोड़ने की तैयारी

नए भवन में शिफ्ट होगा चंदौली जिले का ARTO ऑफिस

जान लीजिए एआरटीओ प्रशासन प्रणव झा की मंशा

चंदौली जिले के ARTO कार्यालय में दलालों का काकस तोड़ने के लिए नए एआरटीओ प्रशासन प्रणव झा ने विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखकर एआरटीओ कार्यालय को किसी अन्य स्थान पर या सरकारी भवन में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू की है। इसके लिए नए एआरटीओ साहब ने परिवहन आयुक्त, परिवहन मंत्री के निजी सचिव और जिला अधिकारी चंदौली को पत्र भेजकर अपनी मंशा से अवगत करा दिया है। साथ ही साथ इस बात की जानकारी दी है कि इसके लिए तीन स्थानों पर जमीन भी चिन्हित कर ली गई हैं।

 बताया जा रहा है कि एआरटीओ के द्वारा किए जा रहे इस प्रयास के बाद से एआरटीओ कार्यालय में दलाली करने वाले लोगों और बिचौलियों में खलबली मच गई है। एआरटीओ प्रणव झा ने बताया कि एआरटीओ कार्यालय काफी दिनों से एक निजी भवन में चल रहा है और उसके आसपास कई दुकानें हैं, जिसको कुछ दलालों ने किराए पर ले रखा है या दलाल वहां बैठा करते हैं। इससे एआरटीओ कार्यालय में बिचौलियों का काकस बना हुआ है और लाख प्रयास के बाद भी दलाल वहां से हट नहीं पा रहे हैं। इसीलिए उस स्थान से एआरटीओ कार्यालय हटाने की बात कही जा रही है।

 एआरटीओ प्रशासन प्रणव झा ने कहा कि कार्यालय को सरकारी भवन में ले जाने की जरूरत है। वर्तमान कार्यालय सही जगह पर नहीं है। सड़क चौड़ीकरण की जद में आने से कार्यालय का रिकॉर्ड रूम और लाइसेंस अनुभाग खत्म हो रहा है, जिससे कार्यालय की और दिक्कत बढ़ेगी। पर कुछ लोग या नहीं चाह रहे हैं कि कार्यालय वहां से हटे। इसके लिए तमाम तरह के हथकंडे अपना कर विभाग को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। ऐसी हरकतों से उनको कोई लाभ नहीं मिलेगा। हमारी व सरकार की मंशा साफ है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*