जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गंगा नदी में डूबे छात्र की हुयी पहचान, पटेल नगर का रहने वाला है आदित्य, आज भी होगी नदी में तलाश
पुलिस ने गोताखोरों की सहायता डूबे किशोर का शव खोजवाने का काफी प्रयास किया, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल का था।
 

रौना गांव के समीप गंगा में डूबा छात्र

दोस्तों के साथ गंगा नहाने गया था आदित्य

शाम को पुलिस के पास पहुंचे परिजन

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रौना गांव के समीप रविवार की सुबह गंगा में स्नान करते समय किशोर गहरे पानी में चला गया था। उसके साथ गए अन्य साथी भाग खड़े हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की सहायता डूबे किशोर का शव खोजवाने का काफी प्रयास किया, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल का था। डूबा किशोर माता पिता का इकलौता पुत्र था। इस घटना के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि मुगलसराय थाना क्षेत्र के पटेल नगर के निवासी राजेंद्र प्रसाद का 16 वर्षीय पुत्र आदित्य रविवार की सुबह पांच बजे से घर से निकला था। घर से निकलने के बाद अपने दो और मित्रों के साथ सुबह सात बजे गंगा में स्नान करने पहुंचा। इसी दौरान आदित्य गहरे पानी में चला गया और डूब गया।

दोस्तों के हंगामा करने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे खोजने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।  ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी गोताखोरों के माध्यम से शव को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजनों को पता लगते ही घर में कोहराम मच गया। आदित्य की दो बहने हैं। वह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। 

इस संबंध में कोतवाल ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि किशोर के परिजन शाम को पहुंचे हैं और यह बताया कि उनका ही पुत्र डूबा है। सोमवार को फिर से गोताखोरों व एनडीआरएफ की मदद से उसकी तलाश की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*