जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कुछमन रेलवे स्टेशन के पास तोड़फोड़ की कोशिश, हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
इस दौरान पुलिस की प्राइवेट गाड़ी को भी युवकों ने चकनाचूर कर दिया। सूचना के बाद अलीनगर पुलिस सहित आसपास के कई थाने की पुलिस के पहुंचने पर युवक इधर-उधर भागने लगे।
 

अग्निपथ योजना का विरोध जारी

कुछमन स्टेशन के पास हंगामा व तोड़फोड़

मौके पर पुलिस के पहुंचते भागे आंदोलनकारी 

चंदौली जनपद के कुछमन स्टेशन पर भी अग्निपथ योजना के विरोध में युवकों ने उग्र प्रदर्शन और तोड़फोड़ करने की कोशिश की है। रेलवे क्रांसिंग और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने की भी सूचना मिली है। 

 आपको बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर जहां पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है। वही कई जगहों पर सरकारी सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। इसका असर आज चंदौली जिले में दिखायी दिया। चंदौली में भी युवाओं का भी उग्र आंदोलन देखने को मिलने लगा है। युवक जगह-जगह एकत्रित होकर अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। चंदौली जनपद के कुछमन स्टेशन के समीप रेलवे क्रासिंग पर तोड़फोड़ करने का प्रयास किया गया है।

बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस की प्राइवेट गाड़ी को भी युवकों ने चकनाचूर कर दिया। सूचना के बाद अलीनगर पुलिस सहित आसपास के कई थाने की पुलिस के पहुंचने पर युवक इधर-उधर भागने लगे।

इस दौरान सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवकों का कहना है कि सरकार ने जो सेना में 4 वर्ष के लिए भर्ती होने का नियम निकाला है। उसे वापस ले और पुरानी प्रक्रिया के तहत भर्ती की कार्यवाही करें। हालाकि कल से ही बिहार में आंदोलन के चलते ट्रेनों का आवागमन बाधित है, जिससे यात्रियों को भी परेशानी हो रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*