जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आलमपुर में अराजकतत्वों व उपद्रवियों पर कार्रवाई शुरू, दर्ज हो गया इन धाराओं में मुकदमा
नुकसान की भरपायी के साथ साथ इन पर गैंगस्टर की होगी कार्रवाई, पुलिस उपद्रवियों की खोज में कर रही छापेमारी 
 

चंदौली जिले के अलीनगर अन्तर्गत आलमपुर में अराजकतत्वों व उपद्रवियों द्वारा तोड़फोड़, सरकारी सम्पत्तियों का नुक़सान, पुलिस बल पर पथराव आदि के सम्बन्ध में कुल 4 मामले दर्ज करते हुए लोगों पर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। इतना ही नहीं उपद्रवियों के विरुद्ध नियमानुसार गैंगस्टर की कार्रवाई करने के साथ साथ कुल नुकसान व क्षतिग्रस्त हुए सम्पत्तियों की भरपाई भी इन्हीं से कराई जाएगी।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद सभी पर धारा 147/148/149/323/503/506/332/353/336/307/120-Bभादवि, धारा 3 व 4 सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम तथा धारा 7 आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम के तहत कुछ नामजद तथा 50 से अधिक अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। जिसमें से कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रहा है तथा अन्य की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें गठित कर लगातार दबिश दी जा रही है। 

पुलिस अधिकारियों ने साफ साफ स्पष्ट कर दिया है कि उपद्रवियों के विरुद्ध नियमानुसार गैंगस्टर की कार्रवाई करने के साथ साथ क्षतिग्रस्त हुए सम्पत्तियों की भरपाई भी इन्हीं के जमीन जायदाद को कुर्क करके कराई जाएगी।

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध के बीच रविवार की सुबह आक्रोशित युवकों ने नगर से सटे अलीनगर थाना के मुस्तफापुर गांव में पुलिस को लेकर चल रही जीप में आग लगा दी। और पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस कर्मियों ने घरों में घुस कर जान बचाई। बाद में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी पहुंचे। आईजी और एसपी ने भी मौके पर पहुंच कर वस्तु स्थिति का जायजा लिया। इसमें पुलिस कई युवकों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*