जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कल्लू पहलवान ने पंचायत सचिव से मांगी 5 लाख की रंगदारी, न देने पर काटकर फेंक देने की धमकी
इस पर उन्होंने उसकी बातों को सिरे से खारिज कर दिया। बाद में देर शाम को सुजीत अपने साथियों के साथ दोबारा ब्लाक स्थित आवास में पहुंचा और सचिव को कमरे में बंद करके पिटाई कर दी।
 

धमकी व रंगदारी के साथ साथ ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़ा है मामला

सदर ब्लाक में तैनात पंचायत सचिव आशीष साहनी ने दी है तहरीर

कमरे में बंद कर सचिव की पिटाई 

चंदौली जिले के सदर ब्लाक में तैनात पंचायत सचिव आशीष साहनी से पांच लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। सचिव के इंकार करने पर दबंगों ने सदर ब्लाक के एक आवास में बंद करके सचिव की जमकर पिटाई कर दी। मामला ट्रांसफर-पोस्टिंग से जुड़ा बताया जा रहा है। फिरहाल सचिव के द्वारा सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। 

जानकारी के अनुसार आशीष कुमार साहनी सदर ब्लाक में तैनात है। उन्होंने ने बताया कि कुछ दिनों पहले ब्लाक के बाहर वाराणसी के कपसेठी थानाक्षेत्र के इसरवार गांव निवासी सुजीत सिंह उर्फ पहलवान नाम के व्यक्ति से अचानक मुलाकात हुई। उसने पोस्टिंग कराने का आश्वासन दिया। परन्तु उन्होंने उसकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं ली। बाद में उनकी पोस्टिंग होने पर सुजीत पांच लाख रुपये मांगने लगा। परन्तु उन्होंने उसकी बातों को नजरंदाज कर दिया।

 बताया कि गुरुवार को सुजीत तीन चार लोगों के साथ ब्लॉक स्थित उनके आवास में आया और पांच लाख रुपये देने की डिमांड कर दिया। इस पर उन्होंने उसकी बातों को सिरे से खारिज कर दिया। बाद में देर शाम को सुजीत अपने साथियों के साथ दोबारा ब्लाक स्थित आवास में पहुंचा और सचिव को कमरे में बंद करके पिटाई कर दी। उन्होने बताया कि सदर कोतवाली में सुजीत और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। 

कोतवाल संतोष सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही मुकदमा दर्ज करके दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*