जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
काम न पूरा करने पर बीडीओ साहब को आया गुस्सा, रोक दिया लापरवाही पर सचिवों का वेतन
सरकारी कार्यों में जानबूझकर हीलाहवाली करने और आदेशों का समय पर अनुपालन न करने के कारण यह कार्रवाई की गयी है।
 

वेतन रोके जाने से कर्मचारियों में मची खलबली

10 सचिवों के खिलाफ तगड़ी कार्रवाई

खण्ड विकास अधिकारी अरुण कुमार पांडेय का बड़ा फैसला 

चंदौली जनपद के सकलडीहा विकास खंड कार्यालय में तैनात 10 सचिवों का वेतन खण्ड विकास अधिकारी अरुण कुमार पांडेय ने रोक दिया है, जिससे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। सरकारी कार्यों में जानबूझकर हीलाहवाली करने और आदेशों का समय पर अनुपालन न करने के कारण यह कार्रवाई की गयी है।

आपको बता दें कि वित्तीय वर्ष 2022-23  में लक्ष्य आवंटन हेतु आवास प्लस की सूची में समस्त पात्र लाभार्थियों की पात्रता की जांचकर पत्रावली जमा करने तथा अपात्रों का रिमांड करने का निर्देश दिए गए थे, परंतु अनेक बार लिखित एवम् मौखिक आदेश देने के बाद भी किसी सचिव ने उस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की। इससे ग्राम पंचायतों के पात्र लाभार्थियों का आवंटन कर पाना संभव नहीं हो पा रहा है। 

इसलिए  ग्राम पंचायत अधिकारी विकास सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह यादव, जितेंद्र यादव, अरविंद कुमार गौतम, पवन दुबे, शशिकांत, संजय यादव, श्रीमती प्रिया मौर्या तथा ग्राम विकास अधिकारी गणेश अग्रहरि व  अन्य का अगस्त महीने का वेतन अगले आदेश तक बीडीओ ने रोकने का आदेश जारी कर दिया है।

वेतन रोकने की  इस कार्यवाही के बाद सकलडीहा ब्लाक के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है और लापरवाह कर्मचारी अपने कार्यों को समय पर पूरा करने की चर्चा कर रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*