जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की रणनीति, 2 लाख घरों पर तिरंगा फहराने का संकल्प
जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हर घर तिरंगा फहराने के कार्यक्रम को लेकर बैठक आयोजित की गई।
 

भाजपा कार्यालय पर बैठक

75वें अमृत महोत्सव के कार्यक्रम पर चर्चा

11 से 13 अगस्त पर हर बूथों पर प्रभातफेरी

11 अगस्त को महापुरुषों की मूर्तियों की सफाई

इस वर्ष 15 अगस्त को आजादी के 75वर्ष पूर्ण होंगे। इस स्वर्णिम अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाने के लिए “हर घर तिरंगा” अभियान के निमित बुधवार को जिला कार्यालय पर भाजपा जिला प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक को संबोधित करती प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी श्रीमती मीना चौबे ने इस अभियान को सफल बनाने की सभी नेताओं से अपील की। चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हर घर तिरंगा फहराने के कार्यक्रम को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिले के 2 लाख घरों पर तिरंगा फहराने का निर्णय लिया गया है।

बता दें कि भाजपा कार्यालय पर बुधवार को आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के कार्यक्रम को लेकर संगठन के प्रदेश मंत्री मीना चौबे द्वारा बताया गया कि अमृत महोत्सव के अवसर पर हर घर पर तिरंगा अभियान के तहत 9 से 15 अगस्त तक 2 लाख तिरंगा लगाने का निर्णय लिया गया है। जिसके लिए 11 से 13 अगस्त पर हर बूथों पर प्रभातफेरी निकाली जाएगी तथा 11 अगस्त को महापुरुषों की मूर्तियों की सफाई की जाएगी। इस कार्य में भाजपा के कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी निभानी है। 

BJP Har Ghar Tiranga Abhiyan Meeting

भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह का कहना है कि तिरंगा हमारे भारत की आन, बान और शान है। इसे बरकरार रखना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने यह भी कहा कि संगठन के प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का कर्तव्य है कि वह इस कार्यक्रम को शत-प्रतिशत सफल बनाने के लिए और भाजपा के संगठन को मजबूत करने के लिए आगे आएं और संगठन द्वारा दी जाने वाली जिम्मेदारियों को शत-प्रतिशत तरीके से पूर्ण करें। ताकि यह कार्यक्रम लोगों के लिए मिसाल बन सके। 

BJP Har Ghar Tiranga Abhiyan Meeting

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र पांडे एवं रंजय पांडे की माताजी के निधन पर 2 मिनट के मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

 बैठक में विधायक सुशील सिंह, चकिया विधायक कैलाश आचार्य, सूर्यमुनि तिवारी, जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, जिला पंचायत सदस्य गण एव ब्लॉक प्रमुख गण सहित अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ साथ जितेंद्र पांडेय, पूर्व जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, छत्रबली सिंह, राजेश सिंह, मंटू सिंह, उमाशंकर सिंह, शिवराज सिंह, अनिल तिवारी आदि  लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*