जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रेल अधिकारी को फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार कर ले गयी सीबीआई, किसी को नहीं लगी भनक
डीओएम रविवार को सामुदयिक भवन में अपने एक रिश्तेदार के लिए आयोजित विदाई समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। समारोह देर रात चलता रहा, लेकिन समारोह में उपस्थित लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी।
 

सोनपुर रेल मंडल में तैनात वरिष्ठ परिचालन प्रबंधक

सचिन मिश्रा को सीबीआई ने लिया हिरासत में

माल भाड़ा में अनियमितता करने का बड़ा आरोप

चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके में स्थित रेलवे इंडियन इंस्टीच्यूट कालोनी स्थित सामुदयिक भवन से रविवार की शाम लगभग पांच बजे पटना सीबीआई की टीम ने फिल्मी स्टाइल में सोनपुर रेल मंडल में तैनात वरिष्ठ परिचालन प्रबंधक (सीनियर डीओएम) सचिन मिश्रा को हिरासत में ले लिया था। उन पर माल भाड़ा में अनियमितता करने का बड़ा आरोप है।

बताया जा रहा है कि डीओएम रविवार को सामुदयिक भवन में अपने एक रिश्तेदार के लिए आयोजित विदाई समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। समारोह देर रात चलता रहा, लेकिन समारोह में उपस्थित लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। इसकी जानकारी दूसरे दिन होते ही रेलवे में खलबली मच गई।

कहा जा रहा है कि पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर रेल मंडल मे तैनात वरिष्ठ मंडल परिचालन अधिकारी सचिन मिश्रा के खिलाफ माल भाड़ा अनियमितता की जांच सीबीआई टीम करने में जुटी है। इस क्रम में रविवार को सीनियर डीओएम के कार्यालय व आवास पर छापेमारी की थी। इसी दौरान पता चला कि सीनियर डीओएम अपने रिस्तेदार पीडीडीयू रेलवे में लोको इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड होने पर आयोजित विदाई समारोह में शामिल होने गये है। इसकी जानकारी होते ही सीबीआई की एक टीम शाम बजे विदाई समारोह स्थल इंडियन इंस्टीच्यूट कालोनी सिथत सामुदायिक भवन पहुंची। वहीं से सीबीआई टीम ने फिल्मी स्टाइल में सीनियर डीओएम सचिन मिश्रा को बाहर बुलाकर वाहन पर बैठाकर निकल गई।

 इसके बाद सीबीआई की टीम पंजाब मेल में सवार होकर पटना के लिए रवाना हो गई। हालांकि सीबीआई टीम की गिरफ्तारी की भनक विदाई समारोह में शामिल लोगों को नहीं लगी। इसके अलावा जंक्शन पर जीआरपी व आरपीएफ जवानों को भी इसकी जानकारी नहीं मिली। वहीं रेल अधिकारी भी मामले में कुछ भी कहने से कतराते रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*