जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगमन को लेकर तैयारियां पूरी, अफसरों की हुयी ब्रीफिंग

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रहीं थीं, जिन्हें शनिवार शाम को अंतिम रूप दिया गया। मुख्यमंत्री रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचेंगे, जिसके बाद महेंद्र टेक्निकल इण्टर कालेज में उनकी जनसभा होगी।
 

जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा

डेढ़ बजे पहुंचेगे मुख्यमंत्री

963.52 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

 

चंदौली जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पुलिस-प्रशासन की तैयारियां पूरी हो गईं हैं। कार्यक्रम स्थल पर मंच से लेकर पंडाल तक की तैयारियां पूरी करने के बाद जिला प्रशासन ने सारी व्यवस्थाओं को चेक किया और बताया कि सारी व्यवस्थाओं पर संतोष जाहिर किया।

CM Yogi

मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस महानिरीक्षक, एडीजी, जिलाधिकारी ईशा दुहन और पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और महेंद्र टेक्निकल के परिसर में अधिकारियों पुलिस कर्मियों को ब्रीफ भी किया गया।

CM Yogi
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रहीं थीं, जिन्हें शनिवार शाम को अंतिम रूप दिया गया। मुख्यमंत्री रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचेंगे, जिसके बाद महेंद्र टेक्निकल इण्टर कालेज में उनकी जनसभा होगी। इसके साथ 963.52 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके लिए स्टेडियम में मंच व पंडाल तैयार कर लिया गया है।

CM Yogi

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*