जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बहुरने वाले हैं अमड़ा CHC के दिन, सांसद जी के कहने पर जांच पड़ताल करने पहुंचे CMO
अमड़ा में बने सीएचसी के जर्जर भवन की मरम्मत, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने और बेहतर करने के लिए शुक्रवार को मुआयना किया है।
 

सीएचसी के जर्जर भवन की मरम्मत की मांग

स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने और बेहतर करने की पहल

चंदौली जिले के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के निर्देश पर सीएमओ डॉ. युगल किशोर राय व विभाग के जेई विनय प्रकाश ने अमड़ा में बने सीएचसी के जर्जर भवन की मरम्मत, बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने और बेहतर करने के लिए शुक्रवार को मुआयना किया है। शीघ्र ही अस्पताल की रिपोर्ट केंद्रीय मंत्री को प्रेषित की जाएगी। इससे लोगों में सुविधाएं मिलने की उम्मीद जगी है।

CMO Chandauli Visited Amada

पं. कमलापति त्रिपाठी ने वर्ष 1972- 73 में 24 शैय्या के सीएचसी का निर्माण कराया था। वर्तमान में सीएचसी का भवन जर्जर हो गया है। अस्पताल की छत, फर्श व दरवाजे-खिड़कियां भी जर्जर हो गई हैं। इससे लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। 24 बेड का अस्पताल मात्र रेफरल अस्पताल बन कर रह गया है। 

CMO Chandauli Visited Amada

भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह और बरहनी सेक्टर नंबर एक और दो की जिला पंचायत सदस्य सीमा सिंह और संध्या सिंह के प्रतिनिधि इंदल सिंह बाबा और मृत्युंजय सिंह दीपू ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री और सांसद से मुलाकात कर अमड़ा अस्पताल में सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की थी। इसी कारण लोगों की मांग को देखते हुए डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के निर्देश पर सीएमओ डॉ. युगल किशोर राय व विभाग के जेई विनय प्रकाश ने दौरा करके वहां पर जायजा लिया और कार्रवाई की बात कही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*