जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह की होगी जांच, किसान नेता के साथ बदसलूकी का मामला
भारतीय किसान यूनियन के मंडल प्रवक्ता मणि देव चतुर्वेदी के साथ क्षेत्राधिकारी सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह द्वारा बिना  वजह थाने में बिठाने, धमकी देने  और दुर्व्यवहार करने के मामले में पुलिस अधीक्षक चंदौली  को यूनियन द्वारा शिकायत पत्र दिया गया था।
 
चर्चित पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध  सिंह के खिलाफ शिकायत

चंदौली जिले के सकलडीहा इलाके के चर्चित पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध  सिंह के खिलाफ शिकायत की अपर पुलिस अधीक्षक जांच करेंगे। इस मामले की शिकायत के बाद संबंधित पक्षों को नोटिस जारी की गयी है। 

विगत 27 अप्रैल 2022 को भारतीय किसान यूनियन के मंडल प्रवक्ता मणि देव चतुर्वेदी के साथ क्षेत्राधिकारी सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह द्वारा बिना  वजह थाने में बिठाने, धमकी देने  और दुर्व्यवहार करने के मामले में पुलिस अधीक्षक चंदौली  को यूनियन द्वारा शिकायत पत्र दिया गया था। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए एक जांच बैठा दी है। जांच की जिम्मेदारी अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव मुखर्जी को सौंपी गई है। इस के सम्बंध में पीड़ित पक्ष और क्षेत्राधिकारी को नोटिस जारी कर दी गयी है। 

जानकारी देते हुए मणि देव चतुर्वेदी ने बताया कि क्षेत्राधिकारी द्वारा झूठा मुकदमा दर्ज करने की धमकी देकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और बिना कारण के लगभग 5 घण्टे थाने में बिठाये रखा गया। इससे मुझे मानसिक,शारीरिक और सामाजिकी रूप से प्रताड़ित किया गया।

इस बारे में मंडल अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप तिवारी ने कहा कि इस घटना को लेकर जनता में आक्रोश है। अगर जांच में दोषी को बचाने का प्रयास किया गया तो यूनियन न्याय के लिए सड़कों पर उतरेगा। जिलाध्यक्ष सतीश सिंह चैहान ने कहा कि इस तरह बिना कारण के यूनियन के पदाधिकारियों और आम जन-मानस को  परेसान किया गया तो, यूनियन आर-पार की लड़ाई लड़ेगा।

युवा जिलाध्यक्ष रंकज सिंह ने कहा कि जिले को पुलिस स्टेट नहीं बनने देंगे। अधिवक्ता समूह पीड़ित के  न्याय के लिए हर सम्भव मदद करेगा।