जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में नवनिर्मित क्वार्टर गार्ड व कैंटीन-मेस भवन का किया गया वर्चुअल उद्घाटन
सीआरपीएफ सेंटर में पहुंचे विभाग के हाजी एवं डीआईजी अधिकारियों का स्थानीय सीआरपीएफ के कमांडेंट सहित जवानों ने पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया।
 

सोनहुल गांव स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर

नवनिर्मित क्वार्टर गार्ड, कैंटीन मेस भवन का शुभारंभ

फलदार एवं छायादार वृक्ष लगाए गए

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र के सोनहुल गांव स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में नवनिर्मित क्वार्टर गार्ड, कैंटीन मेस भवन का केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक कुलदीप सिंह ने वर्चुअल तरीके से उद्घाटन किया और सीआरपीएफ सेंटर के जवानों को सौंपा गया। वहीं सीआरपीएफ सेंटर में पहुंचे विभाग के हाजी एवं डीआईजी अधिकारियों का स्थानीय सीआरपीएफ के कमांडेंट सहित जवानों ने पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया।

CRPF Group Center Officers

वहीं जवानों को वर्चुअल संबोधित करते हुए महानिदेशक कुलदीप सिंह ने कहा कि ग्रुप सेंटर में इसका निर्माण होने से रहने वाले जवानों को बेहतर सहूलियत मिलेगी और यह आम लोगों की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरेगा। 

CRPF Group Center Officers

वहीं आपको बताते चलें कि यह सीआरपीएफ ग्रुप ट्रेनिंग सेंटर करीब 2 एकड़ में फैला हुआ है, जिसका तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा वर्ष 2019 में 2 मार्च को भूमि पूजन किया गया था। 

CRPF Group Center Officers Mess and Canteen

वहीं आपको बता दें कि भवन के उद्घाटन के कार्यक्रम के बाद ग्रुप सेंटर परिसर में पुलिस महानिरीक्षक सहित अधिकारियों द्वारा पौधारोपण का भी कार्यक्रम किया गया। इस दौरान दर्जनों फलदार एवं छायादार वृक्ष लगाए गए व जवानों द्वारा उनकी सुरक्षा करने का शपथ लिया गया।

CRPF Group Center Officers

इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से पुलिस महानिरीक्षक राजेश खुराना, कमांडेंट राम लखन राम, पुलिस उपमहानिरीक्षक राकेश कुमार,अधीक्षक अभियंता स्वप्निल पाठक,अरविंद कुमार इत्यादि अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

CRPF Group Center Officers

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*