जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
IGRS की सुनवाई में नंबर 1 बनी चंदौली पुलिस, एसपी साहब ने सबको दी बधाई
जनपद चन्दौली पुलिस के जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त सन्दर्भों का जब मुख्यमंत्री कार्यालय से मूल्यांकन किया गया तो जिले ने प्रदेश के सभी 75 जनपदों में सबसे आगे रहा।
 

शत प्रतिशत कार्रवाई करके टॉप गयी चंदौली पुलिस

फीडबैक में भी निकले बेहतर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने ऑनलाईन शिकायत प्रणाली जनसुनवाई पोर्टल (IGRS) के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के निस्तारण में माह अक्टूबर में चन्दौली पुलिस को प्रदेश स्तर की रैंकिंग में प्रथम स्थान मिला है।

Chandauli Police No 1

सरकार के द्वारा ऑनलाइन शिकायत प्रणाली जनसुनवाई पोर्टल (IGRS) सें प्राप्त शिकायतों को समयबद्ध व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण एवं पर्यवेक्षण के फलस्वरूप प्राप्त शिकायतों के निस्तारण में चन्दौली पुलिस को माह अक्टूबर-2022 में प्रदेश स्तर पर जारी की गयी रैकिंग में प्रथम रैंक मिली है। जनपद चन्दौली पुलिस के जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त सन्दर्भों का जब मुख्यमंत्री कार्यालय से मूल्यांकन किया गया तो जिले ने प्रदेश के सभी 75 जनपदों में सबसे आगे रहा। जिला चन्दौली की कार्यवाही में 100 प्रतिशत रहने के साथ साथ पहले रैंक पर जा पहुंचा।  

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा स्वयं जनसुनवाई पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों को त्वरित व समयबद्ध निस्तारण हेतु जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारियों को लगातार निर्देशित किया जाता है एवं जनसुनवाई पोर्टल (IGRS) के कार्यों की स्वयं मॉनिटरिंग करने सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण को लगातार निर्देश दिए जाते रहते हैं। जनसुनवाई पोर्टल से प्राप्त शिकायतों को पुलिस कार्यालय में गठित आईजीआरएस सेल द्वारा सम्बंधित थानों पर ऑनलाईन प्रेषित की जाती है।

समस्त थाना प्रभारियों द्वारा प्राप्त सन्दर्भों की जांच आख्या ऑनलाईन दिये गये समय सीमा के अन्दर संबंधित को प्रेषित की जाती है और आवेदक पुलिस कार्यवाही से सन्तुष्ट है कि नहीं इसका फीडबैक भी पुलिस कार्यालय से  लिया जाता है, जिससे की गयी जांच एवं पुलिस कार्यवाही की गुणवत्ता उच्च होती है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*