जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली समाचार की खबर का असर : अधिकारियों ने खुद गिराई बाउंड्री, जानिए क्या है पूरा मामला
गुणवत्तापूर्ण बाउंड्री का काम न होने पर बाउंड्री के दीवानों को गिराया तथा मानक विहीन कार्य करने वाले ठेकेदार को  ब्लैक लिस्टेड किया गया।
 

गुणवत्ताविहीन काम पर एक्शन

ग्रामीणों के विरोध के बाद अधिकारी मौके पर

खुद से गिरा दी दीवार 

चंदौली जिले में चंदौली समाचार की खबर का असर तेंदुहान गांव में जलकल योजना के अंतर्गत पानी की टंकी के लिए किए जा रहे बाउंड्री के निर्माण मानक पूर्ण होने पर चंदौली समाचार द्वारा इस खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए एक संदेश देने की कोशिश की है। गुणवत्तापूर्ण बाउंड्री का काम न होने पर बाउंड्री के दीवानों को गिराया तथा मानक विहीन कार्य करने वाले ठेकेदार को  ब्लैक लिस्टेड किया गया।

बता दें कि चंदौली बरहनी ब्लॉक के तेंदुहान गांव में जलकल योजना के अंतर्गत पानी की टंकी के स्थल की बाउंड्री की जा रही थी, जिसका कार्यों को देखकर ग्रामीणों द्वारा विरोध किया गया था। विरोध के बाद इस खबर को चंदौली समाचार द्वारा प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अधिकारियों ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचे और गुणवत्ताविहीन बन रहे बाउंड्री की दीवारों को खुद से गिराने का कार्य किया गया।

Chandauli Samachar Impact Boundry Wall Broken

 बताया जा रहा है कि जिस ठेकेदार द्वारा इस योजना का काम किया जा रहा है। उस ठेकेदार को अब ब्लैक लिस्टेड किया जा रहा है, ताकि दोबारा उसे निर्माण का काम न मिल सके।

इस संबंध में सौरभ सिंह मैकेनिकल इंजीनियर का कहना था कि अभी इस खबर की संज्ञान होने के बाद मौके पर आया तो गुणवत्ता स्तर की दिवार न होने पर लगभग 20 मीटर दिवार गिराने का कार्य किया गया और बाकी कार्यों की गुणवत्ता की जांच करने आ रही लखनऊ की टीम द्वारा निरीक्षण किया जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*