जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जानिए क्या है मौसम विभाग का अलर्ट व चेतावनी, अगले 3 घंटे रहना होगा सावधान
मौसम विज्ञान केंद्र के मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़, मऊ, बलिया, गाजीपुर, मिर्जापुर, वाराणसी और चंदौली समेत आसपास के कई जिलों में इसका असर देखा जा सकता है।
 

चंदौली समेत आधा दर्जन जिलों में अलर्ट

 हल्की व मध्यम वर्षा का अनुमान

 60 किमी की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

भारत सरकार के भारत मौसम विभाग और राज्य मौसम पूर्वानुमान केंद्र लखनऊ ने चंदौली समेत पूर्वांचल के कई जिलों के लिए चेतावनी और अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी सूचना के अनुसार शाम 6:15 बजे से लेकर रात 9:15 बजे तक लगभग 3 घंटे तक कहीं पर हल्की और मध्यम वर्षा हो सकती है। इसके साथ-साथ कुछ स्थानों पर बिजली भी कड़क सकती है।

बिजली चमकने के साथ साथ बरसात की संभावना अधिक है। इस दौरान लगभग 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चलने का अनुमान है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान में कहा गया है कि लोग मौसम को देखते हुए अपने आप को सुरक्षित रखें तथा कहीं आने जाने के पहले पूरी तरह से सावधानी बरतें।

mausam jankari

 मौसम विज्ञान केंद्र के मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़, मऊ, बलिया, गाजीपुर, मिर्जापुर, वाराणसी और चंदौली समेत आसपास के कई जिलों में इसका असर देखा जा सकता है। मौसम विभाग में जानकारी सभी जिला अधिकारियों के साथ साथ प्रदेश के राहत आयुक्त और अन्य संस्थाओं को भेज दिया है, ताकि सभी लोग अपने स्तर से सुरक्षा के उपाय सुनिश्चित कर सकें।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*