जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंद्रशेखर रावन का ऐलान : बहन को न्याय दिलाने के लिए जल्द ही आ रहे हैं चंदौली
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट और परिवार के लोगों से बात करके चंदौली आने का ऐलान कर दिया है। वह परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए जल्द जिले का दौरा करेंगे। चंद्रशेखर आजाद ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि योगी राज में सजातीय माफिया खुलेआम घूम रहे हैं
 

परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए जल्द जिले का दौरा करें

योगी राज में सजातीय माफिया खुलेआम घूम रहे हैं

आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट और परिवार के लोगों से बात करके चंदौली आने का ऐलान कर दिया है। वह परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए जल्द जिले का दौरा करेंगे। चंद्रशेखर आजाद ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि योगी राज में सजातीय माफिया खुलेआम घूम रहे हैं। लोगों की जाति देखकर वंचितों पर कार्रवाई हो रही है। जिला चंदौली में बहन की पीटकर हत्या करने के आरोपी SHO व उनके साथी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर उन पर कार्यवाही की जानी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो आजाद समाज पार्टी प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी।


बताया जा रहा है कि आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने फोन पर परिजनों से बात की। इसके बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि- 'योगी पुलिस की क्रूरता का शिकार बनी बहन के घर पहुंचे भीम आर्मी के साथियों ने पिता से फोन पर बात कराई। मन व्यथित है। पुलिस ने दोनों बेटियों को पीटा फिर एक को पंखे से लटकाकर मार दिया। अपने परिवार के साथ हुई इस अमानवीयता के खिलाफ और बहन को इंसाफ दिलाने जल्द चंदौली पहुंचूंगा'।

https://twitter.com/BhimArmyChief/status/1521100936231342080

इतना ही नहीं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है, 'योगी राज में सजातीय माफिया खुलेआम घूम रहे हैं। जाति देखकर वंचितों पर कार्रवाई हो रही है। जिला चंदौली में बहन की पीटकर हत्या करने के आरोपी SHO व उनके साथी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर उन पर कार्यवाही की जाए। वरना आजाद समाज पार्टी प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी।


https://twitter.com/BhimArmyChief/status/1521051054791553024

अब ऐसा लगने लगा है कि विरोधी दल इस मामले को और भी गरमाने का काम करेंगे तथा पुलिस के उत्पीड़न के खिलाफ सरकार को घेरने के साथ साथ आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी का दबाव बनाएंगे।