जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
छत्रबली सिंह ने चकिया जाने वाली सड़क को फोरलेन कराने का सौंपा प्रस्ताव, कैबिनेट मंत्री ने दिया आश्वासन
उन्होंने चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों व कर्मचारियों की नियुक्ति कराने की मांग भी की। 
 

राजनाथ सिंह व सांसद जी से मिले चंदौली जनपद के जन प्रतिनिधि

सौंपा है कई मांगों का ज्ञापन

ये हैं प्रमुख डिमांड

 चंदौली जिले के के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने बुधवार को रक्षा व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय से मिलकर उन्हें पत्र सौंपते हुए चकिया मुगलसराय मार्ग को फोरलेन कराने सहित चकिया के विकास के लिए आवाज उठाई, जिसमें उनके द्वारा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों को कराए जाने की मांग की गई। इससे आम जनता को उसका लाभ मिल सकेगा।  केंद्रीय मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही इस पर निर्णय लेकर काम को शुरू कराया जाएगा।

Chhatrabali Singh

आपको बताते चलें कि चकिया मुगलसराय मार्ग के फोरलेन बन जाने पर जनपद के साथ-साथ गाजीपुर में सोनभद्र के लोगों को भी आवागमन में काफी सुविधा होगी और विकास के साथ ही रोजगार के भी द्वार खुल जाएंगे। इससे कि क्षेत्र के लोगों को काफी रोजगार भी मिलेगा। वहीं उन्होंने चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों व कर्मचारियों की नियुक्ति कराने की मांग भी की। 

उन्होंने बताया कि यह व्यवस्था हो जाने पर लोगों को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा मिलेगी। मौजूदा समय में विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी होने से अधिक पिछड़े चकिया इलाके में लोगों को वाराणसी जिला मुख्यालय के लिए जाना पड़ता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा में भी सुधार के लिए पहल किए जाने की जरूरत है। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विज्ञान व कॉमर्स की कक्षाएं संचालित कराई जाएं, तो गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सकेगी।

Chhatrabali Singh

इन्हीं सब प्रमुख मांगों को लेकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने कई जनप्रतिनिधियों संघ केंद्रीय मंत्री व चंदौली सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय से मुलाकात कर पत्रक सौंपा और मांग किया जिस पर केंद्रीय मंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस पर विचार किया जाएगा और इन समस्याओं को दूर कराने का काम होगा। जिससे आम जनता को सहूलियत मिल सके और उन्हें परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

इस दौरान चकिया ब्लाक प्रमुख शंभू नाथ यादव, नौगढ़ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुड्डू सिंह, धानापुर ब्लाक प्रमुख अजय सिंह खलनायक सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*