जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का विरोध शुरू, फिल्म कलाकारों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग
अधिवक्ता शैलेंद्र पांडेय ने कहा कि लगातार हिंदू धर्म को बालीवुड तथा विदेशी ताकतें निशाना बना रहा है और देवी-देवताओं का अपमान कर रहा है।
 


चंदौली जिले में भी अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का विरोध शुरू हो गया है। युवा संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सकलडीहा के पुलिस क्षेत्राधिकारी से मिलकर अपना विरोध पत्र सौंपा है। इस दौरान हिंदू देवी-देवताओं के अपमान पर नाराजगी व्यक्त करते हुए फिल्म कलाकारों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

 इस दौरान ज्ञापन देते हुए अधिवक्ता शैलेंद्र पांडेय ने कहा कि लगातार हिंदू धर्म को बालीवुड तथा विदेशी ताकतें निशाना बना रहा है और देवी-देवताओं का अपमान कर रहा है। धर्म को नीचा दिखाने की किसी भी कोशिश को सहन नहीं किया जाएगा। फिल्म में हिंदू धर्म के मानने वाले लोगों के लिए पूज्यनीय चित्रगुप्त की छवि खराब करने की कोशिश की गई है।

 शासन प्रशासन के लोगों से मांग है कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली फिल्मों के खिलाफ कार्यवाही करें और इस बात का संदेश देने की कोशिश करें कि धार्मिक भावनाओं से छेड़छाड़ करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

 कार्यकर्ताओं ने फिल्म के कलाकार अजय देवगन, रकुल सिंह आदि पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है। इस दौरान मदन सिंह, सुरेश कुमार, ईश्वर चंद्र पांडेय, दीपक चौहान, बृजेश पाठक सहित तमाम सहयोगी भी शामिल थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*