जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डीएम साहब ने की सेमरा गांव की चेकिंग, कई गड़बड़ियों में वसूली के आदेश
चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह द्वारा आज विकास खंड चहनिया के ग्राम पंचायत सेमरा एवं पलिया का औचक निरीक्षण कर विभिन्न निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच की गई
 

औचक निरीक्षण कर विभिन्न निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच की गई

पीसीसी के जगह केवल ईट की गिट्टी व महीन बालू के मिक्स का प्रयोग किया गया था

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह द्वारा आज विकास खंड चहनिया के ग्राम पंचायत सेमरा एवं पलिया का औचक निरीक्षण कर विभिन्न निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच की गई। 

DM Chandauli Semara Panchayat Bhawan Checking

 जिलाधिकारी के निरीक्षण में पाया गया सेमरा पंचायत भवन में मोटी बालू की जगह महीन बालू का उपयोग किया गया था। प्लास्टर के कॉल में सही ढंग से तराई नही किया जा रहा एवं प्लास्टर की फनीसिंग भी मानक के अनुरूप नहीं पाया गया।  
       
 निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने सेमरा व पलिया में  मनरेगा योजना के अंतर्गत निर्मित इंटरलॉकिंग रास्ता का मौके पर ईट निकलवा कर गुणवत्ता देखी। इंटरलॉकिंग मार्ग जगह-जगह बैठ गई थी जिस पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए। साथ ही इंटरलॉकिंग मार्ग में पीसीसी के जगह केवल ईट की गिट्टी व महीन बालू के मिक्स का प्रयोग किया गया था। निर्माण कार्य की गुणवत्ता मानक के अनुरूप नहीं रहने पर जिलाधिकारी ने कहां कि पाई गई अनियमितता में नियमानुसार कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। 
          DM Chandauli Semara Panchayat Bhawan Checking

 जिलाधिकारी ने आदर्श पंचायत भवन पलिया का निरीक्षण कर नवनिर्मित जन सेवा केंद्र की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। जिलाधिकारी ने उपस्थित ग्राम पंचायत सचिव एवं प्रधान को निर्देशित करते हुए कहा कि जल्द ही इंटरनेट की व्यवस्था कंप्यूटर एवं अन्य उपकरण को स्थापित करते हुए जन सेवा केंद्र संचालित की जाए।  
          
 निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी सकलडीहा , तहसीलदार सकलडीहा, अधिशासी अभियंता सिंचाई विभाग, खंड विकास अधिकारी चहनिया सहित ग्राम प्रधान सचिव अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।