जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
डीएम साहिबा ने पहली मीटिंग में इन बातों पर दिया जोर, अधिकारियों को बता दिया अपना एजेंडा
साथ ही सभी अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारी समय से दफ्तर में बैठें व जनता की शिकायतों को संवेदनशीलता के साथ सुनें व फौरन समाधान करें।
 

पहले दिन ही जनता के लिए दिखी हमदर्दी

सारे अधिकारियों को दिया निर्देश

इन बातों पर खास ध्यान देंगी डीएम साहिबा 


चंदौली जिले की नवागत जिलाधिकारी श्रीमती ईशा दुहन ने आज जनपद में पदभार ग्रहण करने के लिए जिला मुख्यालय पर पहुंची। 2014 बैच की आईएएस अधिकारी ईशा दुहन इसके पूर्व विकास प्राधिकरण वाराणसी के उपाध्यक्ष पद पर कार्यरत थीं। इसके पूर्व में जनपद बुलंदशहर व मेरठ में मुख्य विकास अधिकारी, जनपद वाराणसी में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी पद पर कार्यरत रहीं हैं।
 DM Isha Duhan

कार्यभार ग्रहण के पश्चात कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए नवागत जिलाधिकारी ईशा दुहन ने कहा कि शासन द्वारा संचालित योजनाओं व कार्यक्रमों का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्तियों को उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला एवं समाज कल्याण विभाग की योजनाओं पर विशेष फोकस रहेगा। क्योंकि इससे गरीब जनता सीधे लाभान्वित होती है। निर्माणाधीन परियोजनाओं को समय से गुणवत्तापूर्ण कार्य को पूरा किया जाएगा। 
       

जिले के विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि अपनी विभाग से संबंधित समस्त योजनाओं का क्रियान्वयन पूरी पारदर्शिता एवं समय सीमा के अंतर्गत किया जाए। लाभार्थी परक योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति को समय से मिलना सुनिश्चित हो। अधिकारी जनता के पास स्वयं पहुंचे उनकी समस्याओं का तत्काल समाधान कराएं। निर्माणाधीन परियोजनाओं को पूर्ण गुणवत्ता के साथ समय सीमा के अंतर्गत प्रत्येक दशा में पूर्ण कराएं। 

DM Isha Duhan

साथ ही सभी अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारी समय से दफ्तर में बैठें व जनता की शिकायतों को संवेदनशीलता के साथ सुनें व फौरन समाधान करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी समन्वय बनाकर टीम भावना से कार्य करें। 
       
बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने समस्त विभागीय अधिकारियों से योजनाओं की जानकारी लेते हुए अपेक्षित प्रगति सुनिश्चित रखे जाने के निर्देश दिए।

       

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण, अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा, मुख्य चिकित्साधिकारी, प्रभागीय वनाधिकारी, समस्त उप जिलाधिकारीगण, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी, संभागीय परिवहन अधिकारी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी सहित विभिन्न विभागों एवं कार्यदाई संस्थाओं के अभियंता उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*