जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
25 साल बाद न्यायालय भवन निर्माण के लिए जमीन का अधिग्रहण पूरा, अधिवक्ताओं में हर्ष
जनपद सृजन के 25 साल बाद न्यायालय भवन निर्माण के लिए मांग की जा रही जमीन अधिग्रहित की कार्रवाई पूर्ण किए जाने पर अधिवक्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया। साथ ही आंदोलन में सहयोग करने वाले लोगों का आभार प्रकट किया
 

25 वर्षों से लंबित दीवानी न्यायालय भवन के लिए चिह्नित जमीन के अधिग्रहण की कार्रवाई पूरी हो गई

तत्काल न्यायालय भवन का शिलान्यास कराया जाए

जनपद सृजन के 25 साल बाद न्यायालय भवन निर्माण के लिए मांग की जा रही जमीन अधिग्रहित की कार्रवाई पूर्ण किए जाने पर अधिवक्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया। साथ ही आंदोलन में सहयोग करने वाले लोगों का आभार प्रकट किया। डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन की रविवार को बार सभागार में हुई बैठक के दौरान अधिग्रहित भूमि जनपद न्यायालय के नाम करते हुए तत्काल शिलान्यास कराए जाने की मांग की।

इस अवसर पर आयोजित प्रेसवार्ता में अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा कि विगत 25 वर्षों से लंबित दीवानी न्यायालय भवन के लिए चिह्नित जमीन के अधिग्रहण की कार्रवाई पूरी हो गई है। इसके लिए काफी आंदोलन किया गया। इसमें न्यायिक अधिकारीगण, अधिवक्ता, व्यापार मंडल, किसान संघ, राजनैतिक व गैर राजनैतिक दलों ने काफी सहयोग किया। उन्होंने जिलाधिकारी एवं जनपद न्यायाधीश से अनुरोध किया कि अधिग्रहित भूमि जनपद न्यायालय के नाम कर दिया जाए। साथ ही तत्काल न्यायालय भवन का शिलान्यास मुख्य न्यायाधीश इलाहाबाद व प्रदेश के मुख्यमंत्री की उपस्थिति में कराया जाए। कहा कि वास्तव में यह जिले के लिए ऐतिहासिक क्षण है। 

इस संबंध में बार एसोसिएशन की ओर से 25 अप्रैल को अधिवक्ता खुशी में विजय जुलूस निकालेंगे। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष अनिल सिंह, महामंत्री शमशुद्दीन, पूर्व महामंत्री झन्मेजय सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश मिश्रा, पंकज तिवारी, अतुल सिंह, रामअशीष सिंह, जितेंद्र सिंह, विजय कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।