जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
2 दिन के दौरे पर चंदौली आ रहे हैं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख भी होंगे साथ
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और वाराणसी मंडल के प्रभारी ब्रजेश पाठक जनपद चंदौली के दो दिवसीय दौरे पर 30 अप्रैल को पहुंचेंगे। दोपहर 12:00 बजे वह चंदौली जिले के लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पहुंचेंगे उसके बाद जिले के भ्रमण और विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करके समीक्षा करेंगे
 

चंदौली के दो दिवसीय दौरे पर 30 अप्रैल को पहुंचेंगे

विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करके समीक्षा करेंगे

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और वाराणसी मंडल के प्रभारी ब्रजेश पाठक जनपद चंदौली के दो दिवसीय दौरे पर 30 अप्रैल को पहुंचेंगे। दोपहर 12:00 बजे वह चंदौली जिले के लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पहुंचेंगे उसके बाद जिले के भ्रमण और विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करके समीक्षा करेंगे। 

बताया जा रहा है कि उनके साथ ही उत्तर प्रदेश के कृषि, कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख भी वाराणसी के बाद जनपद चंदौली के दौरे पर आ रहे हैं। वह उपमुख्यमंत्री के साथ मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिलों के भ्रमण और विभागीय समीक्षाओं के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 

 बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख भी 30 अप्रैल की रात्रि में पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में ही विश्राम करेंगे। उसके बाद अगले दिन दोपहर 12:00 बजे तक आवश्यक कार्यों को निपटाने के बाद 12:00 बजे लखनऊ के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान करेंगे। 

इनके लाइजनिंग अफसर के रूप में उपजिला अधिकारी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर एवं जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी को लगाया गया है। वहीं जनपद के कई अन्य अधिकारियों को निर्देश देते हुए उप मुख्यमंत्री के दौरे और मीटिंग की अन्य व्यवस्थाओं के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई है।

latter

 मुख्य विकास अधिकारी द्वारा जारी किए गए पत्र में सभी संबंधित अधिकारियों को सौंपे गए दायित्वों का गुणवत्तापूर्वक एवं त्रुटिरहित निर्वहन सुनिश्चित कराने का आदेश जारी किया गया है, ताकि उनके कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की शिकायत न मिले।