जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देव दीपावली पर अनिल राजभर ने की गंगा आरती और पूजा
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर बड़ा बयान दिया। ओमप्रकाश राजभर को कैबिनेट मंत्री ने थूक कर चाटने का स्पेशलिस्ट नेता बताया और बेशर्म बयान वीर की भी संज्ञा दी।
 

चंदौली जनपद के पश्चिम वाहिनी बलुआ गंगा घाट पर सोमवार को देव दीपावली के अवसर पर जनपद के निवासी व उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने गंगा में दीपदान कर भव्य गंगा आरती का भी आनंद लिया।

इस दौरान चंदौली के पश्चिम वाहिनी बलुआ गंगा घाट के देव दीपावली के भव्य आरती को काशी के तर्ज पर राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलाने के लिए 1 किलोमीटर लंबे गंगा घाट के निर्माण के साथ देश-विदेश के सैलानियों को भी आमंत्रित करने की बात कही।

minister anil rajbhar

 इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर बड़ा बयान दिया। ओमप्रकाश राजभर को कैबिनेट मंत्री ने थूक कर चाटने का स्पेशलिस्ट नेता बताया और बेशर्म बयान वीर की भी संज्ञा दी।

अनिल राजभर ने कहा कि जिन लोगों के साथ गाड़ियों में घूम कर विधान सभा चुनाव में 2 सीट से अधिक भाजपा की आने पर राजनीति से सन्यास लेने की बात कही थी। ऐसे नेताओं को भाजपा नहीं पसंद करती है।

 प्रियंका गांधी के डबल इंजन की सरकार केवल कुछ व्यापारियों को दे रही फायदा के सवाल पर अनिल राजभर ने कहा उच्च सदन में कांग्रेस अपने इन्हीं बयानों व कार्यशैली से शून्य हो गई है। आने वाले समय में जनता उनको पूरी तरह से नकार रही है।

 minister anil rajbhar

वहीं अखिलेश यादव द्वारा गोला गोकरण के चुनाव में सत्ता का दुरुपयोग कर सरकार द्वारा लोकतंत्र की पराजय की गई के बयान पर कैबिनेट मंत्री ने कहा है कि हारने वाले नेताओं को एक बहाना चाहिए। आजमगढ़, रामपुर के लोक सभा के उप चुनाव में भी बीजेपी ने जीत हासिल किया और आने वाले समय में रामपुर की विधानसभा और मैनपुरी की लोकसभा भी बीजेपी जीतेगी।

 जनता के नकारने पर सपा सुप्रीमो अनाप शनाप बयान दे रहे हैं।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*