जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चंदौली के फायर ब्रिगेड पर अखिलेश यादव का ट्वीट, देखिए क्या लिखा है पूर्व मुख्यमंत्री ने
चंदौली जिले में लगातार आग लगी की घटनाएं हो रही हैं और मौके पर अक्सर यह देखा जाता है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तो देर से पहुंची है या तो आग बुझाने के बाद पहुंचती हैं। रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ जिला मुख्यालय से मात्र कुछ किलोमीटर की दूरी पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी काफी देर से पहुंची और खेत में उतरते ही फंस गई, जिसको काफी देर तक धक्का देने के बाद भी नहीं निकाला जा सका था
 

चंदौली जिले में लगातार आग लगी की घटनाएं हो रही

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तो देर से पहुंची है या तो आग बुझाने के बाद पहुंचती हैं

चंदौली जिले में लगातार आग लगी की घटनाएं हो रही हैं और मौके पर अक्सर यह देखा जाता है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तो देर से पहुंची है या तो आग बुझाने के बाद पहुंचती हैं। रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ जिला मुख्यालय से मात्र कुछ किलोमीटर की दूरी पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी काफी देर से पहुंची और खेत में उतरते ही फंस गई, जिसको काफी देर तक धक्का देने के बाद भी नहीं निकाला जा सका था। आग बुझने के बाद काफी मशक्कत करके फायर ब्रिगेड की गाड़ी को वहां से बाहर निकला जा सका। 


 इस घटना पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की है और कहा है कि भाजपा सरकार में जनता के लिए बनाई गई आपातकालीन सेवाएं स्वयं संकट में हैं। अब यह स्वयं जनता के सहारे हैं। यह कैसा विरोधाभास है।


 आपको बता दें कि चंदौली जिला मुख्यालय के पास भिखारीपुर गांव में आग लगने से 1 दर्जन से अधिक किसानों की फसल जलकर राख हो गई थी। किसानों की सूचना के 2 घंटे बाद तीन दमकल वाहन मौके पर पहुंचे, जिसमें से एक वाहन खेत में ही फंस गया, जिसको काफी मशक्कत के बाद मौजूद पुलिसकर्मियों और ग्रामीणों ने धक्का देकर बाहर निकाला था।